मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिस पर बच्चा-बच्चा हंसता, उसकी अम्मा देख रहीं पीएम बनाने का सपना: प्रज्ञा

भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उनके बेटे राहुल गांधी पर साधा निशाना. कहा जिसकी शादी को लेकर मजाक बनाया जाता है, ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने का सपना देखता है.

By

Published : Jan 27, 2021, 8:00 PM IST

Pragya thakur
प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल। भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उनके बेटे राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति पर देश का बच्चा-बच्चा हंसता है, वह और उसकी इटली में बैठी अम्मा अपनी औलादों को प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रही हैं. भोपाल में आयोजित एक समारोह में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि जिस व्यक्ति पर देश का बच्चा-बच्चा हंसता है, जहां उसकी शादी को लेकर मजाक बनाया जाता है, ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने का सपना देखता है. एक बार लड़कियों से पूछा गया कि उस व्यक्ति से शादी करोगे तो उसका लड़कियां ने खूब मजाक उड़ाया. उसकी अम्मा भी दूर देश इटली से भारत में अपनी औलादों को प्रधानमंत्री बनाने के सपने देख रही हैं.

प्रज्ञा ने कहा, जब देखो तब सैनिकों का अपमान हो जाता है. किसान अन्नदाता है और सैनिक देश की सीमा पर खड़े होकर देश की रक्षा करता है और उसकी भूमिका देश की रक्षा करना है, इसलिए वह देशभक्त है. किसान का काम खेती, किसानी करना और हमारा पेट भरना है, हर किसी का अपना-अपना एक स्थान और श्रेष्ठ स्थान होता है. हर किसी के दिल में राष्ट्र के प्रति सम्मान की भावना होती है, लेकिन ये दोमुंहे लोग जो कहते हैं कि किसान जरूरी है, किसान सही तो हमें सीमा पर सैनिकों की आवश्यकता नहीं है, इसकी परिभाषा क्या? कुछ समझ में नहीं आता. एक अविवेकीय व्यक्ति जिसके पास कोई विवेक, बुद्धि और ज्ञान, कोई गणित, कोई इतिहास, संस्कृति कोई धर्म नहीं, ऐसा विधर्मी व्यक्ति कुछ भी बोल देगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details