मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CAA से देश में बन रहे गृह युद्ध जैसे हालात: बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी

मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने CAA का खुलकर विरोध किया है. उन्होंने कहा कि CAA से देश में गृह युद्ध जैसे हालात बन रहे हैं. धर्म के नाम पर देश का बंटवारा नहीं किया जा सकता है. यदि संविधान के हिसाब से नहीं चलना है, तो उसे फाड़ कर फेंक देना चाहिए.

By

Published : Jan 28, 2020, 2:37 PM IST

BJP MLA Narayan Tripathi
बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी

भोपाल।देश भर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है और इसके समर्थन में बीजेपी जागरूकता अभियान कर रही है. वहीं मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने CAA का खुलकर विरोध किया है. विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि धर्म के नाम पर देश का बंटवारा नहीं किया जा सकता या तो आप संविधान के साथ में हैं या विरोध में हैं. यदि संविधान के हिसाब से नहीं चलना है, तो उसे फाड़ कर फेंक देना चाहिए.

CAA के विरोध में बोले बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी

विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वो गांव से आते हैं और आज गांव में आधार कार्ड तक नहीं बन रहे हैं, तो बाकी दस्तावेज कहां से लाएंगे. साथ ही उन्होंने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वसुधैव कुटुम्बकम की बात होती है, लेकिन धर्म के नाम पर बंटवारा किया जा रहा है, जो गलत है.

पार्टी लाइन से हटकर बयान देने के सवाल पर नारायण त्रिपाठी ने कहा कि ये मेरे दिल की आवाज है. इससे पहले भी नारायण त्रिपाठी अपनी ही पार्टी का विरोध कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. लेकिन कुछ दिनों के बाद ही उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की बात से इंकार कर बीजेपी का दामन थाम लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details