मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायकों की सरकार को चेतावनी, कहा- सदन में उठाएंगे किसानों और युवाओं से जुड़े मुद्दे

शीतकालीन सत्र के बचे हुए दिनों को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के आवास पर बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई. जिसके बाद पूर्व मंत्री रामपाल सिंह और विश्वास सारंग ने सरकार को चेतावनी दी कि सदन में किसानों और युवाओं से जुड़े मुद्दों को उठाया जाएगा.

By

Published : Dec 19, 2019, 3:44 AM IST

Updated : Dec 19, 2019, 7:42 AM IST

BJP MLA
BJP MLA

भोपाल।शीतकालीन सत्र के बचे हुए दिनों को लेकर रणनीति बनाने के लिए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के निवास पर बीजेपी विधायक दल की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के साथ बीजेपी के सभी विधायक मौजूद रहे. पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने बताया कि किसानों और युवाओं से जुड़े मुद्दों को सदन में उठाया जाएगा.

बीजेपी विधायकों की सरकार को चेतावनी

पूर्व मंत्री विश्वास सारंग का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी पूरी मुस्तैदी के साथ कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी. उन्होंने कहा कि जिन वचनों को लेकर कांग्रेस सत्ता तक पहुंची है, उसने अब तक उन वचनों को पूरा नहीं किया है, केवल गुमराह करने की राजनीति कांग्रेस के द्वारा की जा रही है.

बैठक के बाद प्रदेश के पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने बताया कि परंपरा के अनुसार आज नेता प्रतिपक्ष के निवास पर बीजेपी विधायक दल की बैठक आयोजित की गई थी, इस बैठक में विधानसभा सत्र को लेकर आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की गई है और उसी पर चलने के निर्देश सभी विधायकों को दिए गए हैं.

पूर्व मंत्री रामपाल सिंह ने कहा कि सभी विधायकों से उनके क्षेत्रों को लेकर भी जानकारी ली गई है, क्योंकि जिस तरह से प्रदेश में लगातार हर जगह गड़बड़ी की सूचना मिल रही है, उसे लेकर अब बीजेपी सदन में सत्ता पक्ष से सवाल पूछेगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की युवाओं की समस्याओं के साथ संबल योजना की भी एक बड़ी समस्या है, जिसे लेकर बैठक में चर्चा की गई है

Last Updated : Dec 19, 2019, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details