मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महाराष्ट्र में बीजेपी ने NCP के साथ बनाई सरकार, दिग्गजों ने दी बधाई

By

Published : Nov 23, 2019, 3:14 PM IST

महाराष्ट्र में बीजेपी ने एनसीपी से साथ मिलकर सरकार बना ली है. देवेंद्र फडणवीस ने बतौर मुख्यमंत्री शपथ ली, जिसके बाद मध्यप्रदेश के बीजेपी नेताओं ने उन्हें बधाई दी.

एमपी बीजेपी के दिग्गजों ने दी बधाई

भोपाल। महाराष्ट्र में बीजेपी ने एनसीपी से साथ मिलकर सरकार बना ली है. बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने दोबारा सीएम पद की शपथ ली तो वहीं एनसीपी नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है. सरकार बनाने के बाद बीजेपी खेमे में खुशी का माहौल है, वहीं विपक्षी पार्टियां तीखी प्रतिक्रियां दे रही हैं.

मध्यप्रदेश बीजेपी नेताओं ने नई सरकार में बतौर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी और पीएम मोदी के अलावा पार्टी अध्यक्ष की तारीफ भी की है. केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी ट्वीट के जरिए बधाई दी है.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के अलावा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बधाई देते हुए ट्वीट किया है. इसके अलाव प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और शिवराज सरकार में मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा ने भी बधाई देते हुए ट्वीट किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details