मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक जारी, तीन दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर पार्टी का केंद्रीय दल

By

Published : Jun 18, 2020, 1:31 PM IST

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव और राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में लगातार बैठकों का दौर जारी है. बीजेपी का केंद्रीय दल तीन दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर है.

planing on election in BJP continues
BJP में चुनाव पर मंथन जारी

भोपाल। राज्यसभा और मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर बीजेपी में मंथन जारी है. चुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति और चुनाव संचालन समिति की बैठक चल रही है. इसको लेकर दिल्ली से तमाम बड़े नेता भोपाल में डेरा जमाए हुए हैं. प्रबंध समिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मौजूद हैं.

राज्यसभा का रण
बीजेपी राज्यसभा चुनाव के साथ-साथ आने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारी में भी लगी हुई है और इसको लेकर तमाम नेता मंथन कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार बैठक के दौरान मंत्रिमंडल को लेकर भी चर्चा की जा रही है. जिसमें खासतौर से ग्वालियर-चंबल से किस तरह के नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए, वहीं अन्य समाज वर्ग के लोगों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए, जिससे कि आने वाले विधानसभा उपचुनाव में उसका फायदा हो, इस पर लगातार मंथन चल रहा है. बीजेपी का केंद्रीय दल तीन दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे में पर है. जिसमें केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, बीजे पांडा, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे के अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते भी राज्यसभा चुनाव को देखते हुए भोपाल पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details