मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता रघुनंदन शर्मा ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत, कहा- 'हमें पद नहीं पार्टी के लिए करना है काम'

पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि उपचुनाव से पहले अनदेखी दूर करनी होगी और सभी नेताओं को सक्रिय करना होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इससे पहले ग्वालियर चंबल संभाग में बीजेपी की जो स्थिति बनी थी, वह स्थिति दोबारा न बने.

By

Published : Jul 28, 2020, 7:25 PM IST

raghunandan sharma
रघुनंदन शर्मा

भोपाल। उप चुनाव से पहले बीजेपी के सभी नाराज नेता लामबंद हो गए हैं. पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा के निवास पर सभी नाराज नेताओं ने मीटिंग की है. इस मीटिंग में वीडियो कॉल के जरिए कुछ और नेताओं को भी शामिल किया गया था. इस बैठक में पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा, दीपक जोशी और धीरज पटेरिया समेत कई नेता शामिल हुए हैं.

रघुनंदन शर्मा ने की ईटीवी भारत से खास बातचीत

दूर करनी होगी बीजेपी नेताओं की अनदेखी

पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि उपचुनाव से पहले अनदेखी दूर करनी होगी और सभी नेताओं को सक्रिय करना होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इससे पहले ग्वालियर चंबल संभाग में बीजेपी की जो स्थिति बनी थी, वह स्थिति दोबारा न बने. इसलिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा की जाएगी.

'हमें पद नहीं पार्टी के लिए करना है काम'

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर रघुनंदन शर्मा ने कहा है कि जिस पार्टी का नेतृत्व भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे गैंग के हाथ हो वहां लोग पार्टी छोड़कर ही आएंगे. हालांकि कांग्रेस से बीजेपी में आए नेताओं को पद दिए जाने को लेकर रघुनंदन शर्मा ने कहा कि हमें पद नहीं चाहिए सिर्फ पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं. वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार और संगठन में संवाद की स्थिति सही से नहीं बन रही है और कई सीनियर नेताओं की अनदेखी की जा रही है.
9 अगस्त को फिर होगी बैठक
बता दें कि उपचुनावों से पहले बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल बीजेपी के नाराज सभी नेता अब एकजुट हो गए हैं और पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनंदन शर्मा के निवास पर इसको लेकर एक बैठक भी आयोजित की गई थी. बैठक में तय किया गया है कि उपचुनाव से पहले बन रही इस स्थिति को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अवगत कराना है. जिसके लिए 9 अगस्त को एक बार फिर रघुनंदन शर्मा के निवास पर बैठक आयोजित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details