मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों से फिर की सहयोग की अपील, कहा- सोशल डिस्टेंस है जरूरी

देश भर में फैले कोरोना के कहर को देखते हुए बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट के माध्यम से लोगों से 21 दिनों के लिए लागू हुए लॉकडाउन में सहयोग करने की अपील की है.

By

Published : Mar 26, 2020, 7:40 PM IST

bjp-leader-jyotiraditya-scindia-appeals-to-contribute-in-lock-down
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों से अपील

भोपाल। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों से लॉकडाउन में पूरा सहयोग करने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट किया है कि एक बार फिर से मैं आपसे अपील करता हूं कि इस लॉकडॉउन में पूरा सहयोग करे ताकि इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. आज यही हमारे सामने सबसे चुनौती है.

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते आमजन को हो रही परेशानियों से वाकिफ हैं, लेकिन इस महामारी से निपटने के लिए विभिन्न विशेषज्ञों और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील और अनिवार्यता की वजह से आप लोगों के बीच नहीं आ पा रहा हूं.

उन्होंने कहा है कि लेकिन किसी को कहीं कोई परेशानी हो तो हमारे कार्यकर्ता और मैं स्वयं उसको दूर करने के लिए हर समय तत्पर हूं.

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि केंद्र सरकार देश के 8. 69 करोड़ किसानों के खातों में किसान सम्मान निधि (PM-KISAN) की पहली किश्त अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह में ही ट्रांसफर करने जा रही है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया है कि वित्त मंत्री जी द्वारा घोषित एक आश्वस्त वित्तीय योजना जो सीधे गरीबों के लिए नकद हस्तांतरण और खाद्य सुरक्षा प्रदान करती है और हमारे स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए भी लाभकारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details