मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: FIR दर्ज होने पर बोले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा, पूछा- क्या चार महीने से सो रही थी कांग्रेस सरकार

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. विधायक पर पुलिस ने सिंधी समुदाय को लेकर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की है. इस पर रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के दबाव में आकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

By

Published : May 9, 2019, 11:39 PM IST

भोपाल

भोपाल। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा सिंधी समुदाय पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इस पर शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि चार महीने बाद कांग्रेस सरकार के दबाव में आकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा, मैं हमेशा से सिंधी समाज पर सम्मान करता आया हूं.

कांग्रेस पर बोलते विधायक रामेश्वर शर्मा

रामेश्वर शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा मैं सिंधी समाज का सदैव आभारी था आभारी हूं और जब तक जिंदा रहूंगा तब तक आभारी रहूंगा. पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कि कांग्रेस पार्टी आपकी गिरफ्तारी की मांग कर रही है, तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक बार नहीं सौ बार मेरी गिरफ्तारी की मांग करे.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान रामेश्वर शर्मा का एक ऑडियो क्लिप सामने आई थी जिसमें रामेश्वर शर्मा सिंधी समुदाय के लोगों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते सुनाई दे रहे थे. जिसके बाद सिंधी समाज के लोगों ने दिसंबर 2018 में बैरागढ़ थाने में एक शिकायती आवेदन देते हुए रामेश्वर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी. चार महीने बाद बैरागढ़ थाना पुलिस ने रामेश्वर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details