मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP नेता ने शिवराज के मंत्री को बताया 'अली बाबा चालीस चोर' गैंग का सदस्य

By

Published : Mar 26, 2021, 1:50 AM IST

Updated : Mar 26, 2021, 7:09 AM IST

शिवराज सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को बीजेपी नेता आलोक शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें चोर बता दिया.

BJP leader Alok Sharma
पूर्व महापौर आलोक शर्मा

भोपाल। बीजेपी नेता और पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने एक कार्यक्रम के दौरान शिवराज सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को चोर बता दिया. एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता आलोक शर्मा कांग्रेस के नेताओं को अली बाबा चालीस चोर, ओके टीम बताकर नाम गिना रहे थे और इसी दौरान उन्होंने राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी अली बाबा चालीस चोर की टीम में नाम लिया.

इस बार जाएगी 'फीकी होली', त्योहार के दिन भी लॉकडाउन

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को बताया 'चोर'

बीजेपी नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा अलीबाबा चालीस चोरों की टीम में कांग्रेस नेताओं का नाम ले रहे थे. आलोक शर्मा 15 महीने की तत्कालीन कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को लेकर कुशासन का नाम देकर विरोध में काले गुब्बारे उड़ाए थे और इसकी दौरान अलीबाबा चालीस चोरों के रूप में गिनाते हुए आलोक शर्मा ने कांग्रेस नेताओं के साथ ही परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को भी गिना दिया.

गोविंद सिंह राजपूत 'उड़ा'- आलोक शर्मा

कार्यक्रम में आलोक शर्मा ने बीजेपी नेताओं से कहा कि मेरे साथ सब लोग का है चिड़िया उड़ी, कबूतर उड़ा, कमलनाथ उड़ा, वंटाडार उड़ा, राहुल उड़ा, पीसी उड़ा, आरिफ अकील उड़ा, आरिफ मसूद उड़ा, नर्मदा प्रसाद प्रजापति, उड़ा जीतू पटवारी उड़ा, गोविंद सिंह राजपूत उड़ा, उसके बाद बीजेपी नेता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह अलीबाबा चालीस चोरों कि यह सरकार थी. इसको उड़ाना या नहीं उड़ाना.

Last Updated : Mar 26, 2021, 7:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details