मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महात्मा गांधी को बीजेपी अपने बचाव के लिए इस्तेमाल करती है: गोविंद सिंह

By

Published : Feb 3, 2020, 3:00 PM IST

केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय प्रदेश के अफसरों को गांधी के दर्शन और उनके विचारों को पढ़ाएगा, जिसे लेकर मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि सरकार की करनी और कथनी में फर्क है. बीजेपी गांधी को अपने बचाव के लिए इस्तेमाल करती है.

bjp-is-used-by-gandhi-for-his-defense
गांधी के विचारों को पढ़ाए जाने को लेकर गोविंद सिंह ने उठाए सवाल

भोपाल। केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय प्रदेश के अफसरों को गांधी दर्शन और विचारों का पाठ पढ़ाएगा, लेकिन कार्मिक मंत्रालय के इस फैसले पर मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने सवाल उठाए हैं. गोविंद सिंह का कहना है कि केंद्र सरकार की करनी और कथनी में काफी फर्क है.

गांधी के विचारों को पढ़ाए जाने को लेकर गोविंद सिंह ने उठाए सवाल

गोविंद सिंह ने कहा कि सरकार महात्मा गांधी के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां और संविधान में लाए गए संशोधन गांधी जी की नीतियों के खिलाफ हैं, वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि यह लोग गांधी का इस्तेमाल खुद के बचाव के लिए करते हैं.

RSS प्रमुख मोहन भागवत के भोपाल दौरे को लेकर भी गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी के लोग दोमुंही बातें करते हैं. वे जहां एक तरफ कहते हैं कि वह राजनीति से जुड़े नहीं हैं, वहीं दूसरी ओर आरएसएस से जुड़े हुए लोगों को मुख्यमंत्री और मंत्री बना दिया जाता है. आरएसएस देश की जनता को सिर्फ गुमराह कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details