मध्य प्रदेश

madhya pradesh

1000 बेड का कोविड केयर सेंटर बना रही भाजपा, दिखायी जाएगी रामायण

By

Published : Apr 26, 2021, 8:00 PM IST

एमपी की राजधानी में भाजपा 1000 बेड़ों का आइसोलेशन सेंटर बना रही है. मोतीलाल स्टेडियम में बनने जा रहे इस सेंटर में कोरोना मरीजों को भोजन, चाय, नाश्ता अलावा अन्य मेडिकल की सुविधाएं भी निःशुल्क रहेंगी.

moti lal stadium
मोतीलाल स्टेडियम

भोपाल। राजधानी में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते अब भारतीय जनता पार्टी भी 1000 बेड का आइसोलेशन सेंटर बना रही है. मोतीलाल स्टेडियम में बनने जा रहे इस सेंटर में कोरोना मरीजों को भोजन, चाय, नाश्ता अलावा अन्य मेडिकल की सुविधाएं भी निःशुल्क रहेंगी.

मोतीलाल स्टेडियम में बन रहा सेंटर.

24 घंटे उपलब्ध रहेंगे डॉक्टर
मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी एक साथ बिस्तर का सोल्यूशन सेंटर बना रही है. यहां युद्ध स्तर पर काम भी शुरू हो गया है. मजदूर तपती दोपहरी में काम कर रहे हैं. ताकि जल्दी से आइसोलेशन सेंटर बनकर तैयार हो जाए. इस सेंटर में मरीजों को सभी चीजें निःशुल्क दी जाएंगी. चाय, नाश्ता, भोजन के साथ ही मेडिकल सुविधा भी दी जाएंगी. यहां नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे.

सकारात्मक माहौल के लिए चलेगी रामायण
मरीजों को मानसिक तौर मजबूत यानी सकारात्मक माहौल बना रहे. इसके लिए यहां पर महामृत्युंजय मंत्र गायत्री मंत्र और दिनभर भजन भी सुनने को मिलेंगे. इसके साथ ही सुबह और शाम के समय रामायण धारावाहिक भी दिखाया जाएगा.

सांसद सिंधिया ने शिवपुरी में तैयार कराया 100 बेड का कोरोना सेंटर

दरअसल मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी भी सरकार के साथ मिलकर सहयोग करना चाहती है. यही वजह है कि एक हजार बिस्तर का आइसोलेशन सेंटर बनाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार यह सेंटर एक हफ्ते में बनकर तैयार हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details