मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी की वर्चुअल बैठकों का दौर जारी, आज पांच विधानसभा सीटों पर हो रही बैठक

By

Published : Aug 18, 2020, 6:03 PM IST

मध्यप्रदेश में होने वाले उप-चुनाव से पहले बीजेपी मुख्यालय में वर्चुअल बैठकों का दौर जारी है. आज प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पांच विधानसभा सीटों पर वर्चुआल बैठक कर रहे हैं.

BJP Headquarters
बीजेपी मुख्यालय

भोपाल।मध्यप्रदेश में होने वाले उप-चुनाव से पहले बीजेपी मुख्यालय में वर्चुअल बैठकों का दौर जारी है. आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पांच विधानसभा सीटों पर वर्चुआल बैठक कर रहे हैं. जिसमें आगर, बदनावर, हाटपिपलिया, सांवेर और सुवासरा सीट शामिल है. वहीं वीडी शर्मा ने कांग्रेस के एससी, एसटी नेताओं को टारगेट किए जाने वाले आरोप पर पलटवार किया है.

विधानसभा सीटों पर हुई वर्चुअल बैठक

उप-चुनाव को लेकर बीजेपी जोरों शोरों से तैयारियों में जुटी हुई है, मध्यप्रदेश में उप-चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि वर्चुअल बैठकों का दौर जारी है. बीजेपी अपने चुनावी तैयारियों के तीसरे फेज में पहुंच गई है. आज पांच विधानसभा सीटों पर वर्चुअल बैठक की जा रही है, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए हैं.

बंगला खाली कराने के पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ के आरोप पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा है कि झूठ बोलना कांग्रेस के नेताओं की आदत है, चाहे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हो या फिर इस तरीके के आरोप लगाने वाले नेता हैं, जब आप मंत्री पद पर नहीं है तो बंगले क्यों खाली नहीं कर रहे हैं.

प्रदेश के कार्यकारिणी को लेकर कहा कि तैयारियां पूरी कर ली गई है, कोरोना संक्रमण के चलते देरी जरुर हुई है, लेकिन जल्द ही कार्यकारिणी का ऐलान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details