मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संघ प्रमुख पर टिप्पणी से बौखलाई BJP, पूर्व मंत्री सारंग ने कहा- कांग्रेस की नहीं इतनी हैसियत

संघ प्रमुख मोहन भागवत पर कांग्रेस नेताओं के द्वारा लगातार किए जा रहे हमले पर बीजेपी नेता विश्वास सारंग ने पलटवार किया है, उन्होंने कहा है कि, कांग्रेस की इतनी हैसियत नहीं है कि वो संघ प्रमुख पर कोई टिप्पणी करें.

By

Published : Feb 4, 2020, 12:50 PM IST

bjp-has-been-mad-by-the-comments-of-congress-on-mohan-bhagwat-bhopal
भागवत पर टिप्पणी से बौखलाई बीजेपी

भोपाल। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत पर कांग्रेस की लगातार टिप्पणियों से बीजेपी बौखलाई हुई है. बीजेपी विधायक एवं पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि, कांग्रेस नेताओं की इतनी हैसियत नहीं है कि, संघ प्रमुख पर टिप्पणी करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उसकी गहराई को अभी तक समझ नहीं पाई है.

भागवत पर टिप्पणी से बौखलाई बीजेपी

सारंग ने प्रदेश सरकार के द्वारा आईफा अवॉर्ड का आयोजन किए जाने पर निशाना साधते हुए कहा है कि, सरकार आईफा कराए या ग्रैमी, लेकिन उसके पहले सरकार को मध्य प्रदेश की स्थिति देखनी चाहिए.

उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि, कमलनाथ ग्लैमर की राजनीति करते आए हैं, लेकिन मध्यप्रदेश में ऐसी राजनीति की जरूरत नहीं है. ना ही ग्लैमर से प्रदेश चलता है. उन्होंने सवाल किया कि सरकार बताए कि, देश में जहां- जहां आईफा अवार्ड हुए हैं. वहां कितने लोगों को रोजगार मिला और उस प्रदेश को कितना आर्थिक फायदा पहुंचा. जाहिर है कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details