मध्य प्रदेश

madhya pradesh

संपन्न देशों की तुलना में भारत में महामारी से हुआ कम नुकसानः कैलाश विजयवर्गीय

By

Published : May 23, 2020, 7:40 PM IST

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि कोरोना महामारी जैसे ही भारत में दस्तक दी, केंद्र सरकार ने तुरंत लॉकडाउन की घोषणा कर दी. जिसके चलते कोरोना से यहां कम नुकसान हुआ.

Kailash Vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि कोरोना महामारी जैसे ही भारत में दस्तक दी, केंद्र सरकार ने तुरंत लॉकडाउन की घोषणा कर दी. यही कारण है अन्य संपन्न देशों की तुलना में भारत में महामारी से कम नुकसान हुआ है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लॉकडाउन में सबसे अधिक प्रवासी मजदूर महाराष्ट्र से लौट रहे हैं, जबकि लॉकडाउन में महाराष्ट्र में उत्तर प्रदेश और बिहार मजदूरों को खाने-पीने की सुविधा नहीं दी गई है.

कैलाश विजयवर्गीय ने की ईटीवी भारत से बात

चक्रवात 'अम्फान' से प्रभावित पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एक आग्रह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां सर्वेक्षेण के लिए गए, इस बाबत कैलाश ने कहा कि पीएम मोदी दीदी के लिए नहीं, बल्कि बंगाल की जनता के लिए वहां गए थे. तूफान प्रभावित बंगाल की जनता को तत्काल मदद के लिए प्रधानमंत्री ने एक हजार करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details