मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऋषि कुमार शुक्ला को CBI निदेशक बनाने पर भड़के मंत्री गोविंद सिंह को बीजेपी प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

मध्यप्रदेश के पूर्व डीजीपी और वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ऋषि कुमार शुक्ला को सीबीआई का डायरेक्टर नियुक्त किए जाने के बाद सहकारिता मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने शुक्ला की नियुक्ति पर सवाल खड़े किए थे और शुक्ला को बीजेपी का एजेंट बताया था. कांग्रेस सरकार के मंत्री के इस विवादित बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है.

By

Published : Feb 4, 2019, 5:02 PM IST

Updated : Feb 4, 2019, 11:59 PM IST

रजनीश अग्रवाल

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व डीजीपी और वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ऋषि कुमार शुक्ला को सीबीआई का डायरेक्टर नियुक्त किए जाने के बाद सहकारिता मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने शुक्ला की नियुक्ति पर सवाल खड़े किए थे और शुक्ला को बीजेपी का एजेंट बताया था. कांग्रेस सरकार के मंत्री के इस विवादित बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है.

रजनीश अग्रवाल


बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने मंत्री गोविंद सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है कि गोविंद सिंह ने ऋषि कुमार शुक्ला की नियुक्ति को लेकर जो सवाल खड़े किए हैं, वह कहीं न कहीं मध्यप्रदेश का अपमान है क्योंकि शुक्ला मध्यप्रदेश काडर के हैं लंबे समय मध्यप्रदेश को सेवाएं दी हैं और बेदाग छवि के अफसर हैं. ऐसे में उनकी नियुक्ति पर सवाल खड़े करना किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता है.


हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला को सीबीआई का निदेशक नियुक्त किया गया है. इस के बाद से ही शुक्ला की नियुक्ति पर चर्चा गर्म है और इसी दौरान कांग्रेस सरकार के मंत्री गोविंद सिंह ने विवादित बयान देकर एक और मुद्दा खड़ा कर दिया है.

Last Updated : Feb 4, 2019, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details