मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल लौटे विधायक बिसाहू लाल ने सीएम से की मुलाकात, कहा- तीर्थ यात्रा पर गया था

बेंगलुरु से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल ने सबसे पहले सीएम कमलनाथ से मुलाकात की. चर्चा करने के बाद उन्होंने मीडिया के सामने सरकार से चल रही नाराजगी को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा है कि वह तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे.

By

Published : Mar 8, 2020, 9:20 PM IST

MLA Bisahu Lal Singh
विधायक बिसाहू लाल सिंह

भोपाल। प्रदेश में चल रही राजनीतिक उठा-पटक के बीच आखिरकार कमलनाथ सरकार से नाराज चल रहे कांग्रेस के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ विधायक बिसाहू लाल भोपाल लौट आए हैं. बिसाहू लाल सिंह पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल के साथ भोपाल पहुंच गए. यहां पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की. मुख्यमंत्री से चर्चा करने के बाद बिसाहू लाल ने मीडिया के सामने सरकार से चल रही नाराजगी को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि वह तीर्थ यात्रा पर गए थे.

बिसाहू लाल ने सरकार से नाराजगी को किया खारिज

कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल सिंह का कहना है कि वे सरकार के साथ हैं और उनकी किसी प्रकार की सरकार से कोई नाराजगी नहीं है. उन्होंने कहा कि वे कहीं नाराज होकर नहीं गए थे बल्कि तीर्थ यात्रा पर गए हुए थे.

इस दौरान जब उनके पूछा गया कि क्या मंत्री बनाए जाने को लेकर सहमति बन गई है, तो उन्होंने साफ कर दिया कि इस विषय को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है. हालांकि बिसाहू लाल को वित्त मंत्री तरुण भनोत अपने साथ ले गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details