मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी शासित राज्यों में PPE किट-मेडिकल उपकरण खरीदी में हो रहा बड़ा घोटाला: सज्जन सिंह वर्मा

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में पीपीई किट और मेडिकल उपकरण खरीदी में बड़ा घोटाला हो रहा है, हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के इस्तीफे से ये साफ हो गया है, एमपी में भी पीपीई किट का इस्तेमाल करने वाले बेहोश हो रहे हैं.

By

Published : May 29, 2020, 2:43 PM IST

Sajjan Singh Verma
सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल।कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने पीपीई किट खरीदी में बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल के इस्तीफे से साफ हो गया है कि जिन-जिन राज्यों में बीजेपी सरकारें हैं, उन राज्यों में पीपीई किट व मेडिकल उपकरण खरीदी में बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है.

वर्मा ने कहा कि कोरोना काल में इन लोगों को अपनी संवेदनाएं जीवित रखनी चाहिए, राजधानी भोपाल के हमीदिया कॉलेज में मेडिकल स्टाफ को दी गई पीपीई किट के बाद उनके डिहाइड्रेशन के शिकार होने और बेहोश होने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को उन लोगों से सद्भावना रखना चाहिए, जो कोरोना संक्रमितों को बचाने के लिए अपना घर छोड़कर दिन रात सेवा कर रहे हैं.

सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि ये बात सिद्ध हो चुकी है कि जिन-जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं, वहां चिकित्सा उपकरण की खरीदी में बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है. हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष को इसी वजह से इस्तीफा देना पड़ा है. उनका नाम इसी तरह के घोटाले में सामने आया है. मध्यप्रदेश में भी कई नर्स, मेल नर्स, डॉक्टर को नकली पीपीई किट दी गई है. लोग बेहोश होकर गिर रहे हैं.

सज्जन सिंह ने कहा कि जो अपना घर छोड़कर कोरोना प्रभावित लोगों की जान बचाने में लगे हैं, कम से कम उनके साथ तो अपनी सद्भावना जागृत करे. ये मुद्दा मीडिया ने उठाया था कि कोरोना के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है. हिमाचल प्रदेश बीजेपी के मुखिया के इस्तीफे के बाद ये सिद्ध हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details