मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 8, 2020, 4:59 PM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

big news
अब तक की बड़ी खबरें

9 से 14 सितम्बर तक उपचुनाव वाले क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे CM शिवराज, देंगे 2600 करोड़ की सौगात

प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए शिवराज सिंह चौहान द्वारा क्षेत्रों में दौरे की तैयारी कर ली गई है, सीएम 9 से 14 सितंबर तक उन क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे, जहां विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं, देखिए कहां कब होगा सीएम का दौरा.

मध्य प्रदेश में जल्द हो सकती है नए DGP की नियुक्ति, इन अफसरों के नामों पर चल रहा विचार

मध्य प्रदेश के वर्तमान डीजीपी विवेक जौहरी को तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने दो साल का एक्सटेंशन दिया था. लेकिन वे 30 सितंबर को रिटायर हो रहे हैं. अगर बीजेपी सरकार पिछली सरकार का फैसला पलटती है तो प्रदेश में इसी महीने नए डीजीपी की नियुक्ति हो सकती है.

उपचुनाव से पहले बीजेपी के कई दिग्गज कांग्रेस में होंगे शामिलः कमलनाथ

कमलनाथ ने आज बीजेपी नेता सतीश सिंह सिकरवार को कांग्रेस में शामिल कराकर बीजेपी को बड़ा झटका दिया है. कमलनाथ ने कहा कि अभी बीजेपी के कई बड़े नेता कांग्रेस की सदस्यता लेंगे.

उपचुनाव से पहले बीजेपी को झटका, 5 पार्षद-सैकड़ों समर्थकों के साथ सतीश सिकरवार कांग्रेस में शामिल

ग्वालियर चंबल के दिग्गज नेता सतीश सिकरवार ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है. माना जा रहा है कि ग्वालियर पूर्व से आने वाले उपचुनाव में मुन्नालाल गोयल ही बीजेपी के प्रत्याशी होंगे और इसी से नाराज होकर सतीश सिकरवार ने ये कदम उठाया है.

उपचुनाव से पहले सतीश सिकरवार कांग्रेस में शामिल, गृह मंत्री बोले- नेतृत्व विहीन पार्टी में चले गए

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सतीश सिंह सिकरवार के कांग्रेस में जाने पर कहा कि इससे बीजेपी को फर्क नहीं पड़ता, सिकरवार के साथ 5 पार्षद और सैकड़ों समर्थकों ने भी कांग्रेस का दामन थामा है.

विक्रम अवॉर्ड से सम्मानित जानकी बदहाली में गुजार रहीं दिन, सरकार से है मदद की आस

विदेशों तक देश का परचम लहराने वालीं विक्रम अवॉर्ड से सम्मानित दिव्यांग जूडो खिलाड़ी जानकी की एक अलग दुनिया है, जहां उन्हें आर्थिक तंगी और बुनियादी जरूरतों के लिए रोजाना कई मुश्किलों से दो-चार होना पड़ता है. राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़े-बड़े अवॉर्डों से सम्मानित होने वाली जानकी की एक अलग ही दुनिया है. पढ़ें पूरी खबर...

कोरोनाकाल में बस, रेल और विमान सेवा प्रभावित, एयरलाइंस की कई उड़ानें निरस्त तो बसें जा रही खाली

कोरोनाकाल में यात्रियों की कमी के कारण बस, रेल और विमान सेवा प्रभावित हो रही है. जिसके चलते एयरलाइंस ने अपनी कई उड़ानें निरस्त कर दी हैं.

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने तैयार किया प्लान, जल्द गौंड राजाओं की राजधानी में होगा सैलानियों का आगाज

आदिवासी जिला मंडला में टूरिज्म को बढ़ावा देने और गौंड राजाओं की राजधानी रामनगर से लोगों को रूबरू कराने के लिए इसे विकसित किया जाएगा. इस ऐतिहासिक जगह को एक फेमस टूरिस्ट स्पॉट बनाने के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने एक प्लान तैयार किया है. जानें क्या है प्लान...

यूरिया संकट: 37 किसानों को बांट दिया 10 हजार बोरी खाद, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

भिंड जिले में यूरिया की कालाबाजारी का मामला सामने आया है. जहां करीब 10 हजार बोरी खाद 20 किसानों को ही बांट दिया गया है. मामले को लेकर कलेक्टर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

सतीश सिकरवार के दल बदलने को लेकर बीजेपी खफा, कहा- उन्हें पार्टी में हमेशा मिला उच्च स्थान

मध्य प्रदेश में होने वाले 27 सीटों के विधानसभा उपचुनाव के पहले कद्दावर भाजपा नेता सतीश सिकरवार ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस ज्वाइन कर ली. इसके बाद बीजेपी ने उनके इस कदम को लेकर कहा कि उन्हें पार्टी में हमेशा उच्च स्थान मिला. उसके बाद भी इस तरह का परिदृश्य मन को खराब करने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details