मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Sep 27, 2020, 9:00 PM IST

big news
अब तक की बड़ी खबरें

MP में 1,22,209 हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, मौत का आंकड़ा पहुंचा 2207

मध्यप्रदेश में रविवार को 2,310 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या 1,22,209 हो गई है. रविवार को कोरोना संक्रमित 26 मरीजों की मौत भी हुई है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा बढ़कर 2207 हो गया है, 2081 संक्रमित मरीज रविवार को ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. अब तक प्रदेश में 97,571 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 22,431 मरीजों का अब भी इलाज जारी है.

उपचुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी, ईटीवी भारत की खबर पर मुहर

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है. दूसरी सूची में 9 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है.

भोपाल में हिदू संगठनों ने किया दुर्गा उत्सव की गाइडलाइन का विरोध, पुलिस ने भांजी लाठियां

राजधानी भोपाल में दुर्गा उत्सव के लिए जारी की गई गाइडलाइन का विरोध करते हुए हिंदू संगठन सड़क पर आ गए. रविवार को भोपाल में सीएम हाउस का घेराव करने जा रहे हिदूं संगठनों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है. पढ़िए पूरी खबर...

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह न मिलने के सवाल पर बोले प्रभात झा, 'पद की कोई लालसा नहीं'

आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के गृह गांव सुरजनपुर पहुंचे. जहां पर उन्होंने उनके पिताजी के देहांत पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की.

बॉलीवुड के 'ड्रग्स कनेक्शन' पर विजयवर्गीय का बयान, कहा- ये बेहद शर्मनाक, समाज को दे रहा गलत दिशा

बॉलीवुड के 'ड्रग्स कनेक्शन' पर कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि ये बेहद शर्मनाक है, जो देश को गलत दिशा में ले जा रहा है. दीपिका पादुकोण को लेकर भी उन्होंने बयान दिया है. पढ़िए पूरी खबर...

दुनिया का एक ऐसा मंदिर जिसे भूतों ने रातों-रात किया तैयार! जानिए आखिर क्यों?

मुरैना जिले में एक दर्जन से ज्यादा ऐतिहासिक स्मारकों को संरक्षित किया गया है. ऐसी कई धरोहर हैं, जो अपने आप में एक इतिहास हैं.

नदी बचाओ पद यात्रा के बाद अब निकलेगी राम मंदिर शिला रथ यात्रा, कई संत महात्मा होंगे शामिल
भिंड जिले में कांग्रेस की नदी बचाओ पदयात्रा के बाद, अब बीजेपी द्वारा 29 सितंबर से राम मंदिर शिला रथ यात्रा शुरू होने जा रही है. जो अलग-अलग क्षेत्रों से होती हुई, राममंदिर पहुंचेगी.

जौरा से पंकज उपाध्याय एवं सुमावली से अजब सिंह कुशवाहा बने कांग्रेस उम्मीदवार
मुरैना जिले की जौरा और सुमावली विधानसभा सीट के प्रत्याशियों के नामों की भी घोषणा कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में हो चुकी है.

ग्वालियर के पूर्व सीट पर कांग्रेस से सतीश सिकरवार को मिला टिकट, समर्थकों में भारी उत्साह
प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की है. विधानसभा सीट ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस के प्रत्याशी सतीश सिकरवार का टिकट फाइनल हुआ है. सतीश सिकरवार का टिकट फाइनल होने से उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है.

कांग्रेस ने मांधाता से उत्तम राज नारायण सिंह को चुनावी मैदान में उतारा

खंडवा की मांधाता विधानसभा सीट पर भी उपचुनाव होना है, जहां से उत्तम राज नारायण सिंह को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया है. जिसके बाद क्षेत्र में जश्न का माहौल है.

भोपाल गैंगरेप कांड के आरोपियों की रिमांड लेगी पुलिस, हो सकते हैं कई खुलासे

भोपाल रेलवे स्टेशन के गेस्ट हाउस में नौकरी का झांसा देकर युवती से गैंग रेप करने वाले आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. जहां से आरोपियों की रिमांड मांगी जाएगी. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करना चाहती है जिससे और भी मामलों का खुलासा हो सके. पढ़िए पूरी खबर..

ABOUT THE AUTHOR

...view details