मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Feb 9, 2021, 5:24 AM IST

News today
न्यूज टुडे

शिवराज कैबिनेट की बैठक

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक होगी. बताया जा रहा है कि बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है. इसके साथ ही बैठक में अवैध खनन व कानून व्यवस्था के साथ- साथ कई और मुद्दों पर चर्चा हो सकती है.

शिवराज कैबिनेट की बैठक

सज्जन सिंह वर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा आज भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता किसान आंदोलन, बढ़ती महंगाई सहित कई मामलों को लेकर बातचीत कर सकते हैं.

सज्जन सिंह वर्मा

महाकालेश्वर प्रबंधन समिति की बैठक

उज्जैन में आज महाकालेश्वर प्रबंधन समिति की भस्म आरती को लेकर बैठक आयोजित की जाएगी. जिसमें भस्म आरती शुरू करने के लिए रूपरेखा तैयार की जाएगी.

महाकालेश्वर प्रबंधन समिति की बैठक

प्रदेश युवा कांग्रेस का दिल्ली में दिखेगा दम

मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की नई टीम दिल्ली में अपनी ताकत दिखाएगी. आज किसानों के समर्थन में युवा कांग्रेस दिल्ली में संसद का घेराव कर सकती है. इसके लिए हर जिले से बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए गए थे.

प्रदेश युवा कांग्रेस का दिल्ली में दिखेगा दम

मौसम का हाल

मध्यप्रदेश में मौसम शुष्क बना रहने से ठंड का असर जारी है. कुछ जिलों में शीतलहर का असर भी देखने को मिल सकता है. आने वाले समय में कही भी बारिश की संभावना मौसम विभाग द्वारा नहीं जताई जा रही है.

मौसम का हाल

बीजेपी की रथ यात्रा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज बंगाल में निकल रही बीजेपी की रथ यात्रा को तारा पीठ के लिए रवाना कर सकते हैं. बता दें कि बीजेपी पश्चिम बंगाल में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है.

जेपी नड्डा

नीतीश कैबिनेट का विस्तार

बिहार की नीतीश सरकार में आज कैबिनेट विस्तार होने जा रहा है. खबर के मुताबिक दोपहर 12.30 बजे नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. शपथ ग्रहण की तैयारियां भी शुरू हो गईं हैं. उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने सोमवार देर शाम राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को बीजेपी कोटे के नेताओं की सूची सौंपी है.

राजभवन बिहार

टेस्ट मैच का आखिरी दिन

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का आज आखिरी दिन है. आज अंतिम दिन भारत को जीत के लिए 381 रन बनाने होंगे, जबकि इंग्लैंड के सामने 9 विकेट लेने की चुनौती रहेगी.

टेस्ट मैच का आखिरी दिन

अमृता सिंह का जन्मदिन

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अमृता सिंह आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. अमृता का जन्म 9 फरवरी 1958 को हुआ था. अमृता सिंह ने 1983 में फिल्म बेताब के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था.

अमृता सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details