मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 26, 2021, 6:18 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

Design photo
डिजाइन फोटो

भारत बंद

कृषि कानूनों के विरोध में बुलाए गए भारत बंद के तहत आज सुबह 6 से लेकर शाम 6 बजे तक सेवाएं बंद रहेंगी. किसान नेशनल हाईवे और स्टेट हाईवे जाम करेंगे.

भारत बंद

क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक

भोपाल में आज क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक होगी. त्योहार के संबंध में गाइडलाइन पर बातचीत होगी और अंतिम निर्णय आज आयोजित होने वाली बैठक लिया जाएगा.

क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक

देवेंद्र चौरिसया हत्याकांड

देवेंद्र चौरिसया हत्याकांड मामले में फरार पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी मामला. अभी तक पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. आज प्रदेश के डीजीपी और सरकार को सुप्रीम कोर्ट में इसी मामले में जबाब देना है कि उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर अभी तक क्या किया और उसकी गिरफ्तारी हुई कि नहीं.

देवेंद्र चौरिसया हत्याकांड

सीएम राइज डिजिटल

राष्ट्रीय शिक्षा नीति को केंद्र में रखते हुए प्रारंभिक बाल्यावस्था शिक्षा एवं बुनियादी साक्षरता के लिये दो डिजिटल कोर्स श्रृंखलाओं का लोकार्पण आज मंत्रालय में किया जायेगा. स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार होंगे शामिल. मध्यप्रदेश के शासकीय विद्यालाओं के शिक्षकों के ज्ञान, कौशल व व्यावसायिक उन्नयन की दिशा में स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा सीएम राइज डिजिटल शिक्षक प्रशिक्षण कार्यक्रम संचालित किये जा रहे है.

सीएम राइज डिजिटल

कमलनाथ का असम दौरा

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज असम की यात्रा पर रहेंगे. कमलनाथ असम विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों के बीच आज सुबह गुवाहाटी पहुंचेंगे. वे वहां पर पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों पर चर्चा करेंगे.

कमलनाथ का असम दौरा

छत्रसाल कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण

छत्रसाल कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण एवं मीट इन इंडिया रोड शो का आज शुभारंभ होगा. तीन दिवसीय कार्यक्रम में आइकॉनिक सिटी खजुराहो को लेकर होगा मंथन. सीएम शिवराज सिंह चौहान आज पर्यटन मंत्रालय भारत सरकार की स्वदेश दर्शन योजना के तहत मध्यप्रदेश पर्यटन विभाग द्वारा नवनिर्मित छत्रसाल कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण करेंगे.

छत्रसाल कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण

MP में बंद का असर

आज किसान संगठनों की ओर से भारत बंद का एलान किया गया है. मध्य प्रदेश में इसका असर देखने को मिल सकता है. इस पर लगातार निगाह रहेगी. नए कृषि कानूनों प्रदर्शन कर रहे किसानों के एक मोर्चे संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) ने देश के नागरिकों से आज भारत बंद की अपील की है. आज से सुबह 6 से शाम 6 बजे तक भारत बंद का आह्वान किया गया है.

MP में बंद का असर

PM मोदी का बंग्लादेश दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के लिए बंग्लादेश के दौरे पर आज से जा रहे हैं. बांग्लादेश के पूर्व राष्ट्रपिता शेख मुजीबुर रहमान की जन्मशती मनाई जा रही है. कोरोना काल में पीएम नरेंद्र मोदी की पहली विदेश यात्रा है.

PM मोदी का बंग्लादेश दौरा

पुडुचेरी विधानसभा चुनाव

आज पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी घोषणापत्र जारी करेगी.

पुडुचेरी विधानसभा चुनाव

टाटा-मिस्त्री विवाद

जाने माने उद्योगपति रतन टाटा और सायरस मिस्त्री के बीच विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट आज अपना फैसला सुनाएगा.

टाटा-मिस्त्री विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details