मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Apr 18, 2021, 5:38 AM IST

Design photo
डिजाइन फोटो

  • मुख्यमंत्री शिवराज आज करेंगे कोरोना समीक्षा बैठक
    सीएम शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना समीक्षा बैठक करेंगे. बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा करेंगे. प्रदेश भर के कोविड प्रभारी मंत्रियों से जिलों के हालात जानेंगे और कोरोना महामारी से निपटने के लिए सुझाव लेंगे.

  • मथुरा के महाराज ठाकुर द्वारकाधीश मंदिर आज से बंद
    महाराज ठाकुर द्वारकाधीश मंदिर

मथुरा में कोरोना वायरस के दिन पर दिन बढ़ते कहर के कारण मथुरा के महाराज ठाकुर द्वारकाधीश मंदिर को आज से बंद किया जा रहा है. मंदिर बंद करने का निर्णय सप्ताह भर के लिए लिया गया है. मंदिर प्रबंधन की ओर से दिये गए आदेश के अनुसार 18 से 25 अप्रैल तक मंदिर के पट भक्तों के लिए बंद रहेंगे.

  • आज बिहार में कोरोना को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला
    नीतीश कुमार

बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए शनिवार को राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में वर्चुअल सर्वदलीय बैठक हुई. बैठक संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह रविवार (18 अप्रैल) को क्राइसेस मैनेजमेंट टीम और विभिन्न जिले के डीएम से बात करने के बाद मीडिया को बुलाकर सरकार का फैसला बताएंगे.

  • मणिपुर जाने के लिए आज से कोविड-19 जांच रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य
    मणिपुर

मणिपुर सरकार ने एक आदेश जारी कर राज्य में आने वाले सभी लोगों के लिए कोविड-19 जांच रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य कर दिया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि आदेश 18 अप्रैल से प्रभावी होगा.

  • तात्या टोपे का बलिदान दिवस आज
    तात्या टोपे

देश में आजादी का बिगुल फूंकने वाले कई बड़े नामों में एक और नाम तात्या टोपे का भी है. तात्या टोपे ने देश में 1857 के स्वतंत्रता संग्राम की नींव रखी थी. आज तात्या टोपे बलिदान दिवस है. तात्या टोपे का असली नाम रामचंद्र रघुनाथ टोपे था.

  • दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का दूसरा दिन
    अरविंद केजरीवाल

कोरोना वायरस की रफ्तार पर काबू पाने के लिए दिल्ली सरकार ने 17 अप्रैल से वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान किया था. यह कर्फ्यू सोमवार सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा. आज कर्फ्यू का दूसरा दिन है.

  • एनआईओएस की परीक्षा का विलंब शुल्क भरने की अंतिम तिथि आज
    राष्ट्रीय मुक्त विद्यालयी शिक्षा संस्थान

राष्ट्रीय मुक्त विद्यालयी शिक्षा संस्थान (एनआईओएस) की मार्च-अप्रैल 2021 की माध्यमिक और उच्चतर की सार्वजनिक परीक्षा जून 2021 में होनी है. इसके लिए परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 1500 रुपये विलंब शुल्क के साथ 18 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है. पहले यह तारीख 13 अप्रैल थी. क्षेत्रीय निदेशक डॉ. रचना भाटिया ने कहा कि परीक्षार्थी अंतिम तिथि से पहले केवल ऑनलाइन माध्यम से ही परीक्षा शुल्क जमा करवाएं।

  • समस्तीपुर समर स्पेशल ट्रेन संचालन आज से
    रेलवे

रेलवे प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए अहमदाबाद समस्तीपुर और मुंबई सेंट्रल समस्तीपुर समर स्पेशल ट्रेन आज से चलाई जाएगी. इसमें सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे.

  • नए डिजिटल प्लेटफॉर्म WOW पर रिलीज होगी वेब सीरीज 'परी हूं मैं'
    ओटीटी प्लेटफार्म

अशनूर कौर, डेलनाज ईरानी स्टारर वेब सीरीज 'परी हूं मैं' 18 अप्रैल यानी आज से नए डिजिटल प्लेटफॉर्म WOW पर रिलीज होने जा रही है. इस वेब शो को हिमांशु सिंह ने ने डायरेक्ट किया है. डेलनाज ईरानी इस वेब सीरीज में अशनूर कौर की मॉम का किरदार निभा रही हैं जबकि पिता का किरदार जितेन ललवानी निभा रहे हैं.

  • आईपीएलः आईपीएल 2021 में रविवार को खेले जाएंगे 2 मैच
    आईपीएल

आईपीएल में रविवार को दोपहर 3:30 बजे चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच पहले मैच खेला जाएगा. वहीं शाम 7:30 बजे मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details