मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 17, 2021, 6:09 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

Design photo
डिजाइन फोटो

भोपाल- इंदौर में नाइट कर्फ्यू

एमपी में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामलों ने राज्य सरकार को चिंता में डाल दिया है. जिसके बाद भोपाल और इंदौर में आज से नाइट कर्फ्यू लगेगा. इस बात का फैसला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, मंगलवार को हुई बैठक में कर चुके हैं. जिसके बाद आज भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा.

भोपाल- इंदौर में नाइट कर्फ्यू

रमेश पोखरियाल निशंक का भोपाल दौरा

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज भोपाल दौरे पर रहेंगे. निशंक एज्यूविजन 2021 के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान केंद्रीय शिक्षा मंत्री मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात करेंगे.

रमेश पोखरियाल निशंक का भोपाल दौरा

एमपी में बारिश की संभावना

आज शाम से गरज-चमक के साथ फिर बारिश (rain) की संभावना है, जिससे मौसम में बदलाव आ सकता है. भोपाल, होशंगाबाद और उज्जैन संभाग में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है.

एमपी में बारिश की संभावना

उज्जैन में इतिहासकारों का सम्मेलन

उज्जैन में आज सुबह 10.30 बजे प्राचीन भारतीय इतिहास संस्कृति एवं पुरातत्त्व अध्ययन शाला में विक्रम विश्वविद्यालय परिक्षेत्र के इतिहासकारों का सम्मेलन होगा.

उज्जैन में इतिहासकारों का सम्मेलन

पीएम की मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के खतरे और कोरोना वैक्सीन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा करेंगे. दोपहर साढ़े 12 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक होगी.

पीएम की मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग

रॉकी गुर्जर हत्याकांड

आज रॉकी गुर्जर हत्याकांड के विरोध में जन संघर्ष मंच एसडीओपी कार्यालय का घेराव करेगा. जिसका नेतृत्व कांग्रेस नेता चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी करेंगे. इस विरोध प्रदर्शन में हजारों की भीड़ होने की संभावना है.

रॉकी गुर्जर हत्याकांड

स्वच्छता का प्रमोशन

इंदौर में फिल्मी गीतों और चर्चित फिल्मी डायलॉग के जरिए स्वच्छता का प्रमोशन हो रहा है. आज पांचवी बार पहले नंबर पर आने को इंदौर तैयार है.

स्वच्छता का प्रमोशन

भारतीय महिला क्रिकेट टीम

श्रृंखला हार चुकी इंडियन महिला क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज पांचवें और आखिरी एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में प्रतिष्ठा बचाने के लिये बेहतर प्रदर्शन के इरादे से उतरेगी.

इंडियन महिला क्रिकेट टीम

एक्टर पुनित राजकुमार का बर्थडे

कन्नड़ सिने स्टार पुनित राजकुमार (Puneeth Raj kumar) का आज जन्मदिन है. कन्नड़ फिल्म अप्पु से बतौर लीड हिरो से करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले 12 फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था.

एक्टर पुनित राजकुमार का बर्थडे

ABOUT THE AUTHOR

...view details