मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Feb 14, 2021, 5:27 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

News today
न्यूज टुडे

पीएम तमिलनाडु और केरल के दौरे पर रहेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और केरल का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी अर्जुन मार्क ए1 टैंक को भारतीय सेना को सौंपेंगे.

पीएम मोदी

सिंधिया का ग्वालियर दौरा

आज से दो दिवसीय ग्वालियर दौरे पर रहेंगे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया. राज्यसभा सांसद आज ग्वालियर में अतिथि शिक्षकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनेंगे.

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया

क्रिकेट टूर्नामेंट का होगा उद्घाटन

बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सीहोर के नसरुल्लागंज जाएंगे. वहां वह क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय चौहान उनकी दादा-दादी की याद में क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता करा रहे हैं.

कार्तिकेय चौहान

250 युवक करेंगे रक्तदान

राष्ट्रभक्ति और जनसेवा के जज्बे से ओत-प्रोत 250 मुस्लिम युवक आज लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव की प्रेरणा से गढ़ाकोटा (सागर) में रक्तदान करेंगे. रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय सिविल हॉस्पिटल में किया जाएगा.

250 युवक करेंगे रक्तदान

'मांडू फेस्टिवल' का दूसरा दिन

धार जिले में चल रहे 'मांडू फेस्टिवल' का आज दूसरा दिन है. 13 से 15 फरवरी तक इसका आयोजन मध्यप्रदेश शासन और एमपी टूरिज्म बोर्ड द्वारा किया जा रहा है. माण्डू की ऐतिहासिक धरोहर और विशिष्ट स्थापत्यकला से पर्यटकों को रूबरू कराने के लिए 'खोजने में खो जाओ' थीम पर तीन दिवसीय माण्डू उत्सव 13 फरवरी से शुरू है.

'मांडू फेस्टिवल' का दूसरा दिन

साइक्लोथॉन का होगा आयोजन

इंदौर में आज साइक्लोथॉन का आयोजन किया जाएगा. जिसमें दो हजार प्रतिभागी पर्यावरण बचाने के संदेश के साथ साइकिल चलाएंगे और लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक करेंगे.

साइक्लोथॉन का होगा आयोजन

वैलेंटाइन-डे के विरोध में शिवसेना की रैली

सागर में आज शिवसेना के कार्यकर्ता वैलेंटाइन-डे के विरोध में शहर भर में रैली निकालेंगे. इससे पहले शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगलों को सलाह दी थी कि वैलेंटाइन डे के दिन घर पर ही रहें तो बेहतर होगा.

वैलेंटाइन-डे के विरोध में शिवसेना की रैली

पंजाब निकाय चुनाव के लिए होगा मतदान

पंजाब निकाय चुनाव के लिए आज मतदान होगा और 17 फरवरी को नतीजे घोषित किए जाएंगे. इस चुनाव में कुल 9,222 उम्मीदवार मैदान में हैं. आज आठ नगर निगम, 109 नगर पालिका परिषद और नगर पंचायतों के लिए मतदान होगा.

पंजाब निकाय चुनाव के लिए होगा मतदान

टेस्ट मैच का दूसरा दिन

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. आज मुकाबले का दूसरा दिन है. शनिवार को स्टंप्स तक इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 300 रन बनाए थे.

टेस्ट मैच का दूसरा दिन

ABOUT THE AUTHOR

...view details