मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Feb 13, 2021, 5:25 AM IST

Updated : Feb 13, 2021, 5:33 AM IST

News today
न्यूज टुडे

बीजेपी के प्रशिक्षण वर्ग का दूसरा दिन

उज्जैन में चल रहे भाजपा विधायकों के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का दूसरा व समापन दिवस है. इस प्रशिक्षण वर्ग के दौरान भारतीय जनता पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व अपने विधायकों से विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा करेगा. प्रशिक्षण वर्ग के दौरान पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे.

बीजेपी के प्रशिक्षण वर्ग का दूसरा दिन

सीएम प्रशिक्षण वर्ग में हो सकते हैं शामिल

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज उज्जैन दौरे पर रह सकते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज उज्जैन में चल रहे बीजेपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में आज फिर शामिल हो सकते हैं.

सीएम शिवराज

मॉप अप राउंड शुरू होगा

भोपाल में आज से फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए मॉप अप राउंड शुरू होगा. यह तीन दिन तक चलेगा. इसके जरिए सम्बंधित विभाग के कर्मचारी फोन कर वर्कर्स को कोरोना टीकाकरण की जानकारी देंगे.

मॉप अप राउंड शुरू होगा

जयवर्धन सिंह मुरैना में रहेंगे

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह आज मुरैना दौरे पर रहेंगे. पूर्व मंत्री मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील में आयोजित किसान महापंचायत के अलावा अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

विधायक जयवर्धन सिंह

जनता संवाद कार्यक्रम की होगी शुरुआत

इंदौर में आज पुलिस के द्वारा जनता की समस्याओं को कम करने के लिए जनता संवाद कार्यक्रम शुरू किया जाएगा. पूर्व क्षेत्र से कार्यक्रम की शुरुआत होगी. नव नियुक्त एसपी के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में जाकर जनता से संवाद किया जाएगा.

जनता संवाद कार्यक्रम की होगी शुरुआत

वित्त मंत्री बजट चर्चा का जवाब देंगी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज सुबह 10 बजे लोकसभा में बजट चर्चा का जवाब देंगी. इसके पहले लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शुक्रवार को सदन को सूचित किया कि 13 फरवरी को सदन की बैठक सुबह 10 बजे शुरू होगी.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

आम जनता के लिए खुलेगा मुगल गार्डन

नई दिल्ली में स्थित राष्ट्रपति भवन का प्रसिद्ध मुगल गार्डन आज से 21 मार्च 2021 तक के लिए आम जनता के लिए खोला जा रहा है. मुगल गार्डन सुबह के 10 बजे से शाम के 5 बजे तक खुला रहेगा. जानकारी के मुताबिक शनिवार और रविवार को सरकारी छुट्टियों को छोड़कर, हर दिन मुगल गार्डन में लोग घूम सकते हैं.

मुगल गार्डन

कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज दी जाएगी

देश में स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना की वैक्सीन दी जा रही है. नीति आयोग ने बताया था कि देशभर में स्वास्थ्यकर्मियों को आज से कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज दी जाएगी.

कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज दी जाएगी

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान

आंध्र प्रदेश में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में 2,786 पंचायतों के लिये आज मतदान होगा. यह चुनाव मतपत्र के जरिये कराया जा रहा है.

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान

सीरीज का दूसरा मुकाबला

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ आज से चार मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में खेलने उतरेगी. चार मैचों की टेस्ट सीरीज में मेहमान इंग्लैंड टीम 1-0 से आगे चल रही है. आज का यह मुकाबला चेन्नई में होगा.

सीरीज का दूसरा मुकाबला
Last Updated : Feb 13, 2021, 5:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details