मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया को लेकर कांग्रेस के ट्वीट पर पूर्व मंत्री ने बोला हमला, कही ये बात

By

Published : Jun 30, 2020, 6:19 PM IST

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सिंधिया को लेकर किए गए विवादित ट्वीट पर पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने पलटवार किया है. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यह ओछी मानसिकता है. जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तो वह महाराज थे. लेकिन अब कांग्रेस छोड़ दिए हैं तो सिंधिया गद्दार हो गए. राजनीति में इस तरह के आरोप लगाना अच्छा नहीं है.

Former Minister Bhupendra Singh
पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह

भोपाल।मध्यप्रदेश में कोरोना काल के बीच 24 सीटों पर उपचुनाव होना है, विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सिंधिया को लेकर किए गए विवादित ट्वीट पर पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने पलटवार किया है. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यह ओछी मानसिकता है. जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तो वह महाराज थे. लेकिन अब कांग्रेस छोड़ दिए हैं तो सिंधिया गद्दार हो गए. राजनीति में इस तरह के आरोप लगाना अच्छा नहीं है.

पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह

बता दें कि पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह मंगलवार को बीजेपी कार्यालय पहुंचे, इस दौरान भूपेंद्र सिंह ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस द्वारा सिंधिया को लेकर किए गए विवादित ट्वीट पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना अच्छी परंपरा नहीं है. यह ओछी मानसिकता है.

वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत आला नेता इस पर विचार विमर्श कर रहे हैं और जल्द ही मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार होगा. इतना ही नहीं खुद के मंत्री बनने के सवाल पर भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में संगठन तय करता है की किसे क्या जिम्मेदारी दी जानी है. उन्होंने कहा कि मैं 30 सालों से पार्टी का कार्यकर्ता हूं और जीवन भर कार्यकर्ता रहूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details