मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News डीपी से करंट लगने से झुलसे युवक की मौत, साजिशन हत्या के चारों आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 19, 2022, 6:44 PM IST

भोपाल में करोंद के बैरसिया रोड के सामने त्रिवेणी हाईट्स में डीपी में लगी आग के मामले में नया मोड़ आया है. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपियों ने साजिश के तहत लाइन सुधारने के बहाने युवक को करंट लगाया. युवक को करंट में झुलसते देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. इस दौरान युवक अनिल गंभीर रूप से (Youth burnt to death electrocution) झुलस गया. उसे वेंटिलेटर में रखा गया था. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhopal Youth burnt to death due to electrocution
Bhopal डीपी से करंट लगने से झुलसे युवक की मौत

भोपाल।निशातपुरा थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि 6 दिसंबर को अनिल धानक उम्र 24 वर्ष निवासी कर्मा देवी अस्पताल के पीछे हाउसिंग बोर्ड चौकी की करंट से झुलस जाने की सूचना पुलिस को हमीदिया अस्पातल से प्राप्त हुई थी. युवक 70 प्रतिशत से भी ज्यादा झुलसा होने के कारण होश में नहीं था. इस कारण मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा किसी प्रकार के बयान दर्ज नहीं किए जा सके थे. 12 दिसंबर को जब करीब दोपहर 3 बजे अनिल धानक को होश आया तो उसने बेहोशी की हालत में अपनी बहन को बताया कि उसे असलम, विशाल, बिटटू उर्फ योगेश सहित एक नाबालिग ने साजिश के तहत डीपी पर चढ़ाया.

Satna Murder News सतना में किसान की गला रेत कर हत्या, खेत में खून से लथपथ मिला शव

आरोपियों ने जुर्म स्वीकारा :इस पूरे कथन का वीडियो उसकी बहन द्वारा बना लिया गया था, जो थाना निशातपुरा में आकर 14 दिसंबर को प्रस्तुत किया गया. इसके आधार पर पुलिस ने उक्त आरोपियों की खिलाफ केस दर्ज किया था. युवक की मौत के बाद पुलिस ने धारा 307 को बदलकर धारा 302 की. घटना की गंभीरता को देखते वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम थाना प्रभारी निशातपुरा के नेतृत्व में तत्काल गठन किया गया. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जगह जगह दबिश दी. पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि अनिल से उधारी लेने के बाद विवाद चल रहा था. इसीलिए ये साजिश रची गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details