मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 2, 2023, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

Bhopal Suicide Case: घरवालों से नाराज युवक ने कर लिया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल में युवक ने सुसाइड कर लिया. इसकी वजह शराब पीने का आदी बताया जा रहा था. परिवार वालों से विवाद कर उसने संभवत: ऐसा कदम उठाया. भोपाल पुलिस जांच में जुटी है.

Bhopal Kamla Nagar Police Station
भोपाल कमला नगर थाना पुलिस

भोपाल। राजधानी भोपाल के कमला नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने पारिवारिक विवाद के बाद सुसाइड कर लिया. मृतक के भाई अभिषेक ने पुलिस को फोन कर उसकी सुसाइड की सूचना दी. दरअसल इस पूरे मामले में मृतक शुभम जिसने आत्महत्या की. वह शराब पीने का आदी था और जिद्दी स्वभाव का था. घर वालों की बात सुनता नहीं था. कई बार घरवालों के मना करने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था.

परिवार से विवाद, युवक ने कर लिया सुसाइड:कमला नगर थाने के थाना प्रभारी अनिल बाजपेई ने बताया कि "थाना क्षेत्र में युवक एक निजी कम्पनी में काम करता था और अपने परिवार के साथ कमला नगर थाने क्षेत्र में रहता था. बीती रात उसका उसके घर वालों से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर घरवालों से नाराज होकर उसने अपने घर के पास सुसाइड कर लिया. परिवार वालों की डांट के बाद उसने गुस्से में यह कदम उठाया. उसके बड़े भाई अभिषेक ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है."

यहां पढ़ें...

शराब का आदी था:परिवार वालों ने बताया कि "लड़का शराब पीने का आदी था. वह रोज ही शराब पी कर घर और मोहल्ले में हंगामा करता था. इस बात को लेकर कई बार उनके घर में विवाद की स्थिति भी बनी और बीती रात उसने सुसाइड कर लिया. इस बात के लिए डांटा कि वह शराब पीकर घर में नाटक करता है. इस बात से गुस्सा होकर युवक ने गुस्से में घर से कुछ दूरी पर स्थित सुसाइड कर लिया. उसको आनन-फानन में अस्पाल में भर्ती कराया गया लेकिन नहीं बचाया जा सका." इस पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details