मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 7, 2023, 6:03 PM IST

ETV Bharat / state

Bhopal Crime News : काम दिलाने का झांसा देकर युवती को बनाया हवस का शिकार

राजधानी भोपाल में एक युवती को काम दिलाने के बहाने एक युवक ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद वह सरेराह छेड़छाड़ करने लगा. परेशान होकर युवती ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

pretext of providing work rape with girl
झांसा देकर युवती को बनाया हवस का शिकार

भोपाल।भोपाल में एक युवती ने एक युवक के खिलाफ संतनगर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. युवती फिलहाल भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में रह रही है और कल वह कुछ काम से हलालपुर गई थी, जहां आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. जिसकी शिकायत वह कोहेफिजा थाने पहुंची थी पर वहां से उसे संतनगर थाने भेज दिया गया. दरसअल, पहले वह संतनगर में किराए के मकान में अकेली रहती थी. उस समय आरोपी ने काम दिलाने का झांसा दिया और बात करने वह युवती के कमरे पर पहुंचा यहां पर उसने दरवाजा बंद करने के बाद युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने एक बार और उसने दुष्कर्म किया. सोमवार को जब उसने युवती के साथ सरेराह छेड़खानी की तब युवती ने थाने जाकर मामले की शिकायत कर दी.

काम की तलाश में युवक से मिली :संतनगर के थाना प्रभारी दिनेश प्रताप ने बताया कि 21 वर्षीय युवती मूलतः छिंदवाड़ा जिले की रहने वाली है. 2022 में वह मजदूरी करने के लिए युवती भोपाल आ गई थी. यहां पर संतनगर में किराए का कमरा लेकर रहने लगी. काम की तलाश के दौरान उसकी पहचान शिवचरण से हो गई. चूंकि युवती के पास कोई काम नहीं था. इसलिए वह भोपाल में नौकरी की तलाश कर रही थी. शिवचरण ने पहचान होने के बाद उसे झांसा दिया कि वह उसे काम दिला देगा और काम दिलाने की बात करने के लिए वह अगस्त 2022 को युवती के घर पहुंच गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

कमरे में बंद करके रेप :बातचीत करने के दौरान ही उसने अचानक कमरे का दरवाजा बंद कर दिया तथा युवती को डरा धमकार उसने साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर उसने युवती को चुप करा दिया. युवती ने जब उसकी शिकायत नहीं की तो उसने इस बात का फायदा उठाकर एक बार और दुष्कर्म किया. परेशान होकर युवती अपने घर वापस लौट गई. कुछ महीनों बाद वह लौटकर वापस आ गई तथा अपनी बुआ की लड़की के साथ तलैया में रहने लगी. सोमवार को वह अपनी बहन के काम पर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते मे शिवचरण मिल गया. उसने सरेराह उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जिसके बाद युवती अपनी बहन के साथ ही थाने पहुंची. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details