मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द हो सकता है खुलासा

प्रापर्टी डीलर की हत्या का पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है. मामले से जुड़े कई अहम सबूत हाथ पुलिस के हाथ लगे हैं. डीआईजी इरशाद वली ने दावा करते हुए कहा कि हत्यारे जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे.

इरशाद वली, डीआईजी, भोपाल

By

Published : Sep 10, 2019, 7:51 PM IST

भोपाल। कोलार इलाके में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. डीआईजी इरशाद वली ने दावा करते हुए कहा कि हत्यारों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले का हो सकता है खुलासा

बतया जा रहा है कि समीर घोष की हत्या जमीन विवाद में की गई है. पुलिस के शक की सुई मृतक के करीबियों के इर्द-गिर्द ही घूम रही है. पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है, जिसमें मौजूद नंबरों पर कॉल कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

महाबली नगर कोलार निवासी समीर घोष प्रॉपर्टी ब्रोकर थे. वह यहां अपने छोटे भाई संजीव घोष और पिता के साथ रहते थे. वारदात के समय वह घर मे अकेले थे. संजीव और उनके पिता 28 अगस्त को कोलकाता गए हैं. इसी दौरान रविवार की रात से संजीव अपने भाई को फोन कर रहे थे, लेकिन वे फोन रिसीव नहीं कर रहे थे. लगातार प्रयास करने पर जब समीर से संपर्क नहीं हुआ, तो संजीव ने अपने दोस्त विमल को घर भेजा था. जहां विमल ने देखा कि समीर की लाश खून से सनी हुई पड़ी हुई है, जिसके बाद विमल ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details