मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में जमकर हो रहा लॉकडाउन का उल्लंघन, तीन दिन में पुलिस ने दर्ज किए 345 FIR

By

Published : Jul 28, 2020, 4:31 PM IST

भोपाल में लॉकडाउन के तीन दिनों में ही पुलिस ने 345 मामले दर्ज किए हैं. जिनमे सबसे ज्यादा मामले बेवजह घर से बाहर निकलने और बिना मास्क लगाने पर पुलिस ने दर्ज किए हैं. पुलिस ने 118 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

bhopal news
भोपाल में लॉकडाउन

भोपाल। राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते दस दिनों का लॉकडाउन जारी है. इस बीच पुलिस भी काफी मुस्तैद नजर आ रही है. पुलिस ने पिछले तीन दिनों में ही 345 एफआईआर दर्ज कर ली है. वही 118 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, तो 42 दोपहिया और चार पहिया वाहनों को भी जब्त करने की कार्रवाई की गई है. राजधानी भोपाल में लगातार बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या के चलते लॉकडाउन लगाने का फैसला किया गया है. बावजूद इसके लोग घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में ही पुलिस ने 110 नई एफआईआर दर्ज की है.

भोपाल में जमकर हो रहा लॉकडाउन का उल्लंघन

पुलिस ने सबसे ज्यादा मामले बेवजह घर से बाहर घूमने वालों और बिना मास्क पहने घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ दर्ज की है. इसके अलावा पुलिस ड्रोन कैमरे से भी शहर की सभी कॉलोनियों, गलियों और मोहल्लों में नजर रख रही है. जनता कर्फ्यू के पहले दिन 22 मार्च से लेकर अब तक भोपाल पुलिस 6,800 से भी ज्यादा एफआईआर दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details