मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिपाही की गुंडागर्दी! लोगों का आरोप- शराब और पैसे नहीं देने पर की मारपीट, वीडियो वायरल

भोपाल के एमपी नगर थाने में पदस्थ सिपाही का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उसे वाइन शॉप के बाहर लोगों से मारपीट करते देखा जा रहा है. मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jun 9, 2021, 12:32 AM IST

Updated : Jun 9, 2021, 12:56 AM IST

bhopal police constable video gone viral
सिपाही की गुंडागर्दी!

भोपाल।सोशल मीडिया पर राजधानी भोपाल के एमपी नगर इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिसकर्मी को वाइन शॉप पर मारपीट करते देखा जा रहा है. ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि पुलिसकर्मी ने वाइन शॉप पर आए लोगों के साथ जबरन ही मारपीट की थी. हालांकि फिलहाल पूरी घटना की जानकारी नहीं है. मामला संज्ञान में आने के बाद एमपी नगर थाना प्रभारी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

आरोप- शराब और पैसे नहीं देने पर की मारपीट

वीडियो वायरल होने के बाद संज्ञान

दरअसल, एमपी नगर स्थित वाइन शॉप पर शराब खरीदने आ रहे लोगों पर एक सिपाही द्वारा डंडे मारने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एमपी नगर थाने में पदस्थ सिपाही अमरीश उपाध्याय को शराब खरीदने आए लोगों को डंडे मारते देखा गया. लोगों ने आरोप लगाए कि सिपाही शराब और पैसे की मांग कर रहा था और नहीं देने पर उसने मारपीट की. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जिम्मेदारी टीआई एमपी नगर को सौंपी है. रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी.

महिला कोरोना वॉरियर के साथ पुलिस ने की मारपीट, बीच सड़क पटका

आपको बता दें, राजधानी में रात करीब साढ़े 11 बजे तक शराब की दुकान खोलने की अनुमति है और जिस जगह का वीडियो वायरल हुआ है, वहां दुकान पर इतनी भीड़ भी नहीं थी.

Last Updated : Jun 9, 2021, 12:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details