मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात भू-माफिया, अवैध शराब के साथ तीन आरोपी भी गिरफ्तार

By

Published : Jul 28, 2020, 3:48 AM IST

राजधानी भोपाल में अयोध्या नगर पुलिस ने 10 साल से फरार चल रहे कुख्यात भू-माफिया को गिरफ्तार किया है. वहीं क्राइम ब्रांच ने दूसरे मामले में अवैध शराब के साथ तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

Land mafia get arrested
भोपाल पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात भूमाफिया

भोपाल। राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर पुलिस ने भूमाफिया को गिरफ्तार किया है. भूमाफिया एक दशक से ज्यादा समय से फरार चल रहा था. आरोपी का नाम राहुल चौहान बताया जा रहा है.वहीं दूसरे मामले में क्राइम ब्रांच ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चार पेटी देसी शराब बरामद की गई है.

अवैध शराब के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

शहर के अयोध्या नगर का कुख्यात भूमाफिया राहुल चौहान पर फर्जी दस्तावेजों के जरिए कई लोगों के साथ ठगी करने आरोप है. आरोपी करीब पिछले 10 सालों से फरार चल रहा था और पुलिस को लगातार इसकी तलाश थी. अब जाकर ये शातिर ठग पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात भूमाफिया

वहीं दूसरे मामले में भोपाल क्राइम पुलिस ने तीन आरोपियों अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 4 पेटी देसी शराब बरामद की गई है.दरअसल क्राइम ब्रांच पुलिस को सूचना मिली थी कि बंगरसिया स्थित एक ढाबे के पास तीन लोग शराब बेचने की नियत से आए हैं. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दबिश दी और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details