मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्यार में धोखा खाने के बाद छात्रा ने की खुदकुशी, प्रेमी गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2021, 7:51 PM IST

भोपाल में प्यार में धोखा खाने के बाद छात्रा द्वारा सुसाइड मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा ने सुसाइड से पहले एक नोट भी लिखा था, जिसमें उसने आत्महत्या के कारण के बारे में बताया था.

suicide
फांसी

भोपाल।बागसेवनिया थाना क्षेत्र में 19 जून को छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

छात्रा ने लिखा था सुसाइड नोट
बता दें कि, आत्महत्या के बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें छात्रा ने प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था. छात्रा ने लिखा था कि जिससे वह प्यार करती है, वह उसे धोखा दे रहा है, इसलिये वह सुसाइड कर रही है.

कोचिंग क्लास में हुआ था दोनों का परिचय
पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर नाबालिग के प्रेमी के बारे में पता लगाया. लगभग पांच दिनों के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. वह 12वीं का छात्र है. बताया जा रहा है कि दोनों को परिचय एक कोचिंग क्लास में हुआ था, जहां दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे थे.

प्रेमी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी! 2 दिन पहले प्रेमिका की अश्लील विडियो वायरल करने पर हुई थी FIR

नाबालिग ने किसी दिन प्रेमी को दूसरी लड़की के साथ देख लिया. इसके बाद छात्रा को शक हुआ और फिर उसने 19 जून की शाम घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस दौरान छात्रा ने सुसाइड नोट में प्यार में धोखा खाने का जिक्र किया.

19 जून को बागसेवनिया थाना अंतर्गत एक नाबालिग बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस दौरान एक सुसाइड नोट भी मौके से मिला था. उसमें लिखा था कि प्रेमी ने दोस्ती करके झांसे में ले लिया. आरोपी प्रेमी भी नाबालिग ही है. परिवार वालों की शिकायत पर धारा 305 के तहत मामला दर्ज करते हुए नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की वैधानिक प्रक्रिया की जा रही है.

राजेश सिंह भदौरिया, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details