मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Suicide Case नर्स ने एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या, पिता ने की जांच की मांग

By

Published : Nov 20, 2022, 4:54 PM IST

Updated : Nov 20, 2022, 5:05 PM IST

भोपाल में नर्मदा अस्पताल की एक नर्स ने सुसाइड कर लिया, उसने अस्पताल के हॉस्टल में एनेस्थीसिया इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या की है. नर्स विशाखा कहार ने ड्यूटी से आकर हॉस्टल में ये कदम उठाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

bhopal crime news
नर्स ने एनेस्थीसिया इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या

भोपाल। राजधानी में एक नर्स द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. नर्मदापुरम की रहने वाली है विशाखा भोपाल के नर्मदा अस्पताल में नर्स का काम करती थी. रविवार को उसने एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाकर सुसाइड कर लिया. जैसे ही यह जानकारी अस्पताल प्रबंधन को मिली वह तुरंत उसे अस्पताल लेकर आए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू की. इधर विशाखा के पिता उमेश कहार ने जांच की मांग की है. उमेश का कहना है कि ''बेटी ने यह कदम क्यों उठाया इसकी पूरी जांच होनी चाहिए, जबकि अस्पताल प्रबंधन और भी उन्होंने सवालिया निशान लगाए हैं''.

नर्स के पिता ने की जांच की मांग

Narsinghpur Suicide Case बिजली विभाग की प्रताड़ना के चलते 52 वर्षीय व्यक्ति ने लगाई फांसी, परिजनों ने किया हंगामा

अस्पताल संचालक ने दी सफाई: इधर नर्मदा अस्पताल के संचालक राजेश शर्मा का कहना है कि ''नर्स पर काम का कोई दबाव नहीं था और वह हर स्टाफ को व्यक्तिगत रूप से भी ट्वीट करते हैं. कोई परेशानी होती है तो स्टाफ आकर उन्हें जानकारी दे देता है. ऐसे में नर्स की मौत का क्या कारण है, इसकी जांच पुलिस कर रही है. उन्होंने अपनी तरफ से ही पुलिस को सूचना दी थी, इसके बाद पुलिस पहुंची थी''. शर्मा का कहना है कि ''अस्पताल में अच्छा माहौल है और हर स्टाफ को परिवार के सदस्य की तरह ही ट्रीट किया जाता है. जिस नर्स ने सुसाइड किया है वह वेंटिलेटर वाले वार्ड में काम करती थी और उसके पास मरीजों को देने के लिए एनेस्थीसिया इंजेक्शन भी रहते थे''.

Last Updated : Nov 20, 2022, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details