मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

By

Published : Mar 6, 2021, 3:41 PM IST

Updated : Mar 6, 2021, 9:56 PM IST

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उन्हें एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया.जहां कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रह है.

bhopal-mp-pragya-singh-thakurs-health-deteriorated-sent-to-mumbai
प्रज्ञा सिंह ठाकुर

भोपाल। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की अचानक तबीयत बिगड़ी गई है. सांसद प्रज्ञा ठाकुर एयर एंबुलेंस से मुम्बई के लिए ले जाया गया. प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई एयरलिफ्ट किया गया है. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.बता दें कुछ दिन पहले ही वे दिल्ली एम्स से इलाज कराकर लौटी थीं.

एयर एंबुलेंस से सांसद को ले जाते

भोपाल सांसद को मुंबई किया एयर लिफ्ट

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते स्टेट प्लेन से मुंबई एयरलिफ्ट किया गया था. सांसद मुंबई पहुंच गई हैं, जहां पर उन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें इसके पहले भी साध्वी दिल्ली के एम्स में इलाज कराकर लौटी थीं. उसके बाद से लगातार बैठकों में शामिल हो रहीं थीं, आज भी जिला पंचायत में होने वाली शिक्षा समिति की बैठक में भोपाल सांसद को शामिल होना था. लेकिन अचानक तबीयत खराब होने की वजह से वे बैठक में शामिल नहीं हो पाईं.

सांसद की बिगड़ी तबीयत

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में एडमिट

दरअसल भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से कई महीनों से बीमार चल रही हैं. हाल ही में वे दिल्ली एम्स से इलाज कराकर कुछ दिन पहले ही भोपाल आईं थी. वहीं इससे पहले भी उनकी तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें फौरन भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सीएम ट्वीट

सीएम ने स्वस्थ्य होने की कामना

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर सांसद साध्वी प्रज्ञा के स्वास्थ्य की कामना की है. सीएम ने लिखा भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा के अस्वस्थ होने की सूचना मिली है, मैं ईश्वर से उनके पूर्ण स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं.

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती सांसद
Last Updated : Mar 6, 2021, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details