मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल के व्यक्ति ने रायपुर के पांच लोगों से ठगे 5 लाख रुपए, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Aug 25, 2021, 10:58 PM IST

भोपाल के रहने वाले एक शातिर ठग ने 5 लोगों से नौकरी लगवाने के नाम पर 5 लाख रुपये की ठगी कर ली. आरोपी राजेश सिंह राणा में कई लोगों को सरकारी नौकरी का झांसा देकर अपना शिकार बनाया है.

Bhopal person cheated 5 lakh rupees from five people of Raipur
भोपाल के व्यक्ति ने रायपुर के पांच लोगों से ठगे 5 लाख रुपए

रायपुर।राजधानी रायपुर में ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ठग अलग-अलग तरीके से लोगों को झांसे में लेकर उनसे ठगी कर रहे हैं. ताजा मामला राजधानी के उरला थाने में देखने को मिला. ठगी करने वाले ने लोगों को पर्यावरण और नगरी प्रशासन विभाग में राजस्व उप विभाग में राजस्व उपनिरीक्षक के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी की है. शातिर ठग के बारे में पुलिस ने बताया कि अब तक 5 लोगों को झांसे में लेकर 5 लाख रुपए की ठगी की घटना को अंजाम दे चुका है. भोपाल निवासी आरोपी राजेश सिंह राणा में कई लोगों को सरकारी नौकरी का झांसा देकर अपना शिकार बनाया है.

राजस्व उपनिरीक्षक पद पर नौकरी का झांसा दे की ठगी

उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि राजेश सिंह राणा ने बेरोजगारों को पर्यावरण एवं नगरीय प्रशासन विभाग में राजस्व उपनिरीक्षक की पद पर नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी की. आरोपी के खिलाफ उरला पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश में उरला पुलिस जुट गई है. ठगी के शिकार लोगों को जब नौकरी नहीं मिली, तब इस मामले की शिकायत उरला थाने में दर्ज कराई.

अब 12 साल से अधिक उम्र के बच्चों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, अक्टूबर से शुरू होगा अभियान

एक साल से सरोरा में रह रहा है पत्नी के साथ

आरोपी भोपाल का रहने वाला है. वह पिछले 1 साल से सरोरा में अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा है. इसी दौरान आरोपी ने लगभग 5 बेरोजगारों से नौकरी लगाने के नाम पर उनसे ठगी की है. आरोपी की पत्नी ने करीब डेढ़ महीने पहले अपने पति राजेश सिंह राणा के खिलाफ गुमशुदगी का मामला उरला थाने में दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details