मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में फिर Love Jihad का मामला, नाम बदलकर नाबालिग लड़की से पहचान, ब्लैकमेल कर किडनैप करने की कोशिश

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 6, 2023, 9:00 PM IST

Bhopal Love Jihad Case: मध्यप्रदेश में एक बार फिर लव जिहाद का केस सामने आया है. यहां एक नाबालिग बच्ची से दोस्ती करने के बाद, उसे किडनैप करने की कोशिश की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आइए जानते हैं, पूरा मामला.

Bhopal News
भोपाल न्यूज

कमलजीत सिंह रंधावा , बैरागढ़ थाना प्रभारी

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लव जेहाद का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक 19 साल का आरोपी नाबालिग से पिछले कई दिनों से नाम बदलकर संपर्क में था. कुछ दिनों से युवक नाबालिग को परेशान कर रहा था. एक दिन पहले नाबालिग जब घर जा रही थी, तभी आरोपी ने नाबालिग को रोका और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने साथ बाइक पर ले गया. लेकिन नाबालिग को बाइक पर ले जाते एक बच्चे ने देख लिया. खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.

जानें पूरा मामला: पूरा मामला भोपाल के बैरागढ़ इलाके का है. बैरागढ़ थाना प्रभारी कमलजीत सिंह रंधावा ने बताया कि आरोनी सोनू खान इलाके में एक कटिंग की दुकान पर काम करता है. वह पिछले कई दिनों से 17 साल की नाबालिग से दूसरे नाम से संपर्क में था. पिछले दिनों से आरोपी की असल पहचान उजागर होने के बाद नाबालिग ने उससे दूरी बना ली थी.

इसके बाद आरोपी नाबालिग का पीछा कर उसे परेशान करने लगा. घटना के दिन आरोपी ने नाबालिग को रास्ते में रोका और पहले उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने की कोशिश की, लेकिन जब नाबालिग नहीं मानी तो युवक ने उसे फोटो वायरल करने की धमकी देकर अपने साथ बाइक पर ले गया. मोहल्ले में रहने वाले बच्चे ने जब यह देखा तो उसने इसकी जानकारी नाबालिग के परिजनों को दी.

उधर बाद में नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को, अपहरण जैसी कई धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें...

ABOUT THE AUTHOR

...view details