मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैरसिया का रिश्वतखोर सब रजिस्ट्रार गिरफ्तार, रजिस्ट्री के बदले में मांगे थे पैसे, 35 हजार रुपए लेते रंगे हाथ धराया

भोपाल लोकायुक्त पुलिस ने बैरसिया के रिश्वतखोर उप पंजीयक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने फरियादी से 4 रजिस्ट्री के बदले में 10-10 हजार रुपए के हिसाब से कुल 40 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. शिकायत के बाद लोकायुक्त की टीम ने 35 हजार रुपए लेते हुए आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा.

By

Published : Jul 5, 2021, 8:32 PM IST

bhopal lokayukta police arrested the berasia sub registrar for taking bribe
रिश्वतखोर सब रजिस्ट्रार गिरफ्तार

भोपाल।भोपाल लोकायुक्त पुलिस ने बैरसिया उप पंजीयक को 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. बैरसिया उप पंजीयक मेहमूद खान ने फरियादी नीरज साहू से रिश्वत मांगी थी. फरियादी रजिस्ट्रार ऑफिस बेरसिया में सर्विस प्रोवाइडर का काम करता है. जमीन की रजिस्ट्री के सिलसिले में वह बैरसिया उप पंजीयक के पास गया था. इस दौरान 4 रजिस्ट्री करने के बदले में उप पंजीयक ने 10-10 हजार रुपए के हिसाब से कुल 40 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. शिकायत के बाद लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया.

35 हजार रुपए लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

फरियादी ने 1 जुलाई को मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल से की थी. शिकायत के बाद लोकायुक्त की टीम मामले की जांच की. इस दौरान सत्यापन पर शिकायत सही पाई गई. इसके बाद फरियादी ने आरोपी से 35 हजार में सौदा तय किया. वहीं 5 जुलाई को शाम करीब 4.30 बजे योजनाबद्ध तरीके से महानिदेशक लोकायुक्त और पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त के निर्देशन पर कार्रवाई की गई. इस दौरान आरोपी उप पंजीयक को 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया गया.

DRI की टीम ने पकड़ा 5 किलो सोना, मुंबई से भोपाल तक कर रहे थे तस्करी, मामले की जांच शुरू

फिलहाल लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी उप पंजीयक मेहमूद खाने को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की जांच भी शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details