मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal होम टीचर ने सही स्पेलिंग नहीं सुनाने पर 5 साल की मासूम का हाथ तोड़ा, गिरफ्तार कर नोटिस पर छोड़ा

By

Published : Dec 28, 2022, 7:29 PM IST

भोपाल में हबीबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली पांच साल की मासूम बच्ची का होम ट्यूटर ने पीट-पीटकर उसका हाथ (Teacher broke 5 year old hand) तोड़ डाला. बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह एक स्पेलिंग नहीं बता सकी थी. इसी बात को लेकर ट्यूशन टीचर ने उसके साथ मारपीट की. शिकायत मिलने पर इस मामले में पुलिस ने मारपीट और एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद नोटिस पर छोड़ दिया.(Teacher arrested released on notice) गया है.

teacher broke 5 year old hand not telling correct spelling
Bhopal होम टीचर ने सही स्पेलिंग नहीं सुनाने पर 5 साल की मासूम का हाथ तोड़ा

भोपाल।थाना हबीबगंज के थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया ने बताया कि जनता नगर झुग्गी में भानुप्रताप सिंह रहते हैं. उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह प्रायवेट काम करते हैं. घर के पास ही उनकी बहन भी रहती है. जिसकी पांच साल की मासूम बच्ची है और वह पहली क्लास में एक निजी स्कूल में पढ़ती है. जिसे पढ़ाने के लिए घर में प्रयाग विश्वकर्मा आता है. मंगलवार शाम को प्रयाग बच्ची को पढ़ाने आया था.

indore molestation with minor म्यूजिक टीचर ने छात्रा को गलत नीयत से पकड़ा

आरोपी टीचर गिरफ्तार :ट्यूशन के दौरान बच्ची एक स्पेलिंग ठीक से याद कर सुना नहीं सकी तो टीचर प्रयाग नाराज हो गए. प्रयाग ने बच्ची का हाथ इतनी जोर से मरोड़ा कि उसके हाथ में फ्रेक्चर हो गया. इससे मासूम दर्द से बिलख उठी और जब परिजनों ने बच्ची को रोता देख आरोपी की हरकत का विरोध किया तो उसने परिजनों के साथ भी बदसलूकी की. तब बच्ची का मामा थाने पहुंचा और प्रकरण दर्ज कराया. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था. नोटिस देकर उसे थाने से छोड़ दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details