मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोर्ट ने 20 जुलाई तक सोम ग्रुप के मालिक और भाई को भेजा जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

सोम ग्रुप के मालिक जगदीश अरोड़ा और उनके भाई अजय अरोड़ा को आज भोपाल जिला अदालत में पेश किया गया. जहां सुनवाई के बाद अदालत ने दोनों को 20 जुलाई तक जेल भेज दिया है.

By

Published : Jul 9, 2020, 9:28 PM IST

bhopal
सोम ग्रुप के मालिक और भाई को भेजा जेल

भोपाल। सोम ग्रुप के मालिक जगदीश अरोड़ा और उनके भाई को आज डीजीजीआई की टीम ने जिला अदालत में पेश किया. सुनवाई के बाद कोर्ट ने दोनों को 20 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. डीजीजीआई ने बिना जीएसटी चुकाए सेनिटाइजर बेचने के मामले में दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर करीब 28 घंटे पूछताछ की थी. इस दौरान दोनो भाइयों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कोर्ट ने 20 जुलाई तक सोम ग्रुप के मालिक और भाई को भेजा जेल

दोनों भाइयों ने कोर्ट में भी तबीयत बिगड़ने की बात रखी, लेकिन अदालत ने फैसला सुनाते हुए दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. सोम ग्रुप ने बिना बिल और जीएसटी चुकाए करीब 25 करोड़ का सेनिटाइजर बाजार में बेच दिया, जबकि इस पर कंपनी को 18 प्रतिशत का जीएसटी भी भरना था. डीजीजीआई को जब इसकी भनक लगी तो जगदीश अरोड़ा और उनके भाई अजय अरोड़ा को गिरफ्तार कर करीब 28 घंटे तक पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान दोनों भाइयों की तबीयत बिगड़ने पर दोनों को जेपी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. आज कोरोना टेस्ट कराने के बाद दोनों को जिला अदालत में पेश किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details