मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News: प्रॉपर्टी डीलर ने युवती से किया दुष्कर्म, प्लाट की डीलिंग के बहाने बुलाया था फार्म हाउस पर

By

Published : Jul 7, 2023, 9:17 PM IST

रातीबड़ थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर ने युवती को प्लाट की डीलिंग के बहाने फार्म हाउस पर बुलाया और वहां पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Bhopal Crime News
प्रॉपर्टी डीलर ने युवती से किया दुष्कर्म

भोपाल।रातीबड़ थाना क्षेत्र के गोरा गांव में युवती के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है और इस घटना को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. बता दें कि आरोपी और पीड़िता प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. इस मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है, पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

प्लाट की डीलिंग के बहाने बुलाया था फार्म हाउस पर:पीड़िता30 साल की युवती है जो कि भोपाल के टीटी नगर इलाके में रहती है और वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करती है. रातीबड़ थाना क्षेत्र में उसकी एक-दो साइट है, जहां वह प्रॉपर्टी की डीलिंग कर रही है. इसी के चलते रातिबड़ थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर से उसकी जान पहचान हो गई और पूर्व में प्रॉपर्टी डीलर के साथ मिलकर उसने एक प्रॉपर्टी की डील भी की थी. इसलिए वह प्रॉपर्टी डीलर को अच्छी तरह से जानने लगी थी. इसी के चलते प्रॉपर्टी डीलर ने बुधवार को युवती को फोन करके कहा, "'एक प्लाट की डीलिंग फाइनल हो गई है और पार्टी पैमेंट लेकर मेरे फार्म हाउस पर पहुंच रही है. तुम भी फार्म हाउस पर पहुंच जाओ. प्रॉपर्टी डीलर की बातों में आकर वह गोरा गांव स्थित उसके फार्म हाउस पर पहुंच गई. वहां आरोपी ने उसे अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया और युवती के मना करने पर फार्म हाउस में ही मार देने की धमकी दी." इस मामले में युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :-

आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्जःइस मामले में सब इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह ने बताया, ''युवती की शिकायत पर प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं पर मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा."

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details