मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Bhopal Crime News: राजधानी में वर्दी पर दाग; पुलिसकर्मी ने युवती से की अश्लील हरकत, Video Viral

भोपाल के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी ने युवती के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Mar 7, 2023, 10:28 PM IST

Bhopal Crime News
पुलिसकर्मी ने युवती से की अश्लील हरकत

भोपाल।राजधानी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हनुमानगंज थाना क्षेत्र के अल्पना टॉकीज के पीछे वाली रोड पर बाइकसवार पुलिसकर्मी युवती का हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश कर रहा है. युवती कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मी से हाथ छुड़ाकर वहां से निकल पाई. इस वीडियो के वायरल होने से पुलिस महकमे में खलबली मच गई. जानकारी के अनुसार ये पुलिसकर्मी भोपाल के कोहेफिजा थाने में पदस्थ है.

वायरल वीडियो से आरोपी की तस्दीकःहनुमानगंज पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कराई गई है. इसमें दिख रहा पुलिसकर्मी कोहेफिजा थाने में पदस्थ है. उसकी पहचान कांस्टेबल पुष्पेंद्र यादव के रूप में हुई है. हनुमानगंज थाने में इस पूरे मामले में कोई शिकायत अभी तक दर्ज नहीं कराई गई है. फिलहाल, मामले में पड़ताल जारी है.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

रक्षक ही भक्षक बने:जानकारी मिली है कि वीडियो वायरल होने के बाद कोहेफिजा थाना प्रभारी ने आरोपी कांस्टेबल पुष्पेंद्र को तलब किया है. पुष्पेंद्र से पूछताछ की जा रही है. वहीं, कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीत शर्मा ने इस मामले में ट्वीट किया है कि भाजपा के राज में रक्षक ही भक्षक बन गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details