मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बार गर्ल्स पर नोट उड़ा रहे थे लुटेरे, अय्याशी का VIDEO वायरल होने पर धराए

भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है (Bhopal Crime Branch Action). पुलिस ने व्यापारी के साथ लूट के 6 आरोपियों को माल सहित पकड़ लिया है. लूट के बाद आरोपियों का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह हुक्का बार में डांस कर रही लड़कियों पर पैसा लुटा रहे थे.

By

Published : Feb 6, 2023, 10:57 AM IST

Updated : Feb 6, 2023, 11:11 AM IST

Robbery accused arrested in Bhopal
लूट के आरोपी गिरफ्तार

लूट के आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में व्यापारी के साथ लूट के आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया है (Robbery accused arrested in Bhopal). आरोपी लूट के पैसे डांसर गर्ल्स पर लुटा रहे थे, जिसका वीडियो भी सामने आया है. लूट का सरगना हुक्का बार में बर्थ डे पार्टी आयोजित कर रुपए उड़ाता नजर आया है. लूट के पैसों से आरोपी महंगे कपड़े, मोबाइल फोन और मंहगी बाइक खरीदते थे. गिरोह का सरगना जावेद पर कई मामले दर्ज हैं. हुक्का बार में बर्थडे पार्टी करते हुए वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियों को दबोच लिया.

माल सहित 6 आरोपी गिरफ्तार: भोपाल क्राइम ब्रांच के एसीपी सरवन सिंह चौहान ने बताया कि ''राजधानी भोपाल में कलेक्शन करने वाले व्यापारी से लूट के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक नाबालिग सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों ने बैरागढ़ इलाके में कलेक्शन एजेंट के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों के पास से लूट की रकम के करीब 4 लाख रुपए कैश, 4 नई पल्सर बाइक, एक मोबाइल व अन्य सामान बरामद कर लिया है''.

Jabalpur Crime News सैलानियों को चाकू दिखाकर लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

व्यापारी के साथ की थी लूट: क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार, 53 वर्षीय दौलत पारवानी नगर निगम टंकी के पास बैरागढ़ में रहता है. वह अभिनव कांगडा मार्केट आयोध्या बायपास पर एमपी ऑनलाइन की दुकान चलाता है. 10 दिन पहले वह रोजाना की तरह दुकान को बंद कर घर लौट रहा था, वह बैरागढ़ में ईसाईयों के कब्रिस्तान के पास बैरागढ़ पहुंचा था, इसी दौरान पीछे से आए बदमाशों ने सिर में डंडा मारकर चलती गाड़ी से उसे गिराया तथा उसकी एक्टिवा लेकर फरार हो गए, जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने इस मामले की जांच शुरू की थी.

लूट के बाद इलाके में घूम रहे थे आरोपी: रविवार को क्राइम ब्रांच को मुखबिर ने सूचना दी कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले युवक इलाके में दिखाई दिए हैं. सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची तथा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान जावेद (उम्र 20 वर्ष), मो. लईक (उम्र 18 वर्ष), समीर उर्फ नब्ला (उम्र 20 वर्ष), अदनान खान (उम्र 18 वर्ष), अल्ताफ खान (उम्र 19 वर्ष) और एक नाबालिग के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी लूट के पैसों से अय्याशी कर रहे थे, हुक्का बार में बर्थडे पार्टी करते हुए भी उसका वीडियो सामने आया था.

Last Updated : Feb 6, 2023, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details