मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Road Accident सिटी लो फ्लोर बस ने रोड पार कर रही महिला को मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : Nov 26, 2022, 7:29 PM IST

भोपाल में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. तेज रफ्तार लो फ़्लोर बस ने सड़क पार कर रही महिला को बुरी तरह रौंद दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बस को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है. तलैया थाना क्षेत्र की घटना है. महिला मंदिर के सामने भीख मांगकर जीवन काट रही थी.

Bhopal Road Accident
सिटी लो फ्लोर बस ने रोड पार कर रही महिला को मारी टक्कर

भोपाल। राजधानी में आस्था का प्रतीक काली मंदिर के पास एक महिला की लो फ्लोर बस ने टक्कर मार दी. उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि रोड पार कर रही महिला को उससे बचने का कोई मौका नहीं मिला. यह पूरी घटना थाना तलैया के सामने की ही है. इसलिए मौके पर तत्काल पुलिस पहुंच गई. तलैया थाना के उपनिरीक्षक डेरिया डेरिया में बताया कि सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे तो महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी.

Jabalpur Road Accident देर रात बाइक से घर लौट रहे तीन लोगों को बस ने रौंदा, तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत

भीख मांग कर करती थी गुजारा :मृतक महिला का नाम लीलाबाई है और उसके परिजनों का या परिवार वालों का कोई अता-पता फिलहाल पता नहीं चला. वह काफी समय से मंदिर के पास भिक्षा के लिए वहां बैठा करती थी. इसी प्रकार वह जीवनयापन कर रही थी.पुलिस ने मौके पर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया हॉस्पिटल भिजवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details