मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News नाबालिग से रेप का प्रयास, बच्ची के शोर मचाने पर पहुंचे परिजन, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2023, 12:45 PM IST

राजधानी भोपाल में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाएं लगातार हो रही हैं. ऐसे मामलों में अधिकतर यह देखा गया है कि आरोपी आमतौर पर उनके परिचित या नजदीकी रिश्तेदार ही होते हैं. ऐसा ही और मामला रेप के प्रयास का सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhopal Crime News
नाबालिग से रेप का प्रयास बच्ची के शोर मचाने पर पहुंचे परिजन

भोपाल।पिपलानी थाने में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. आरोपी उसके घर के सामने ही रहता है. उसने नाबालिग को बेर खिलाने के बहाने अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. नाबालिग द्वारा शोरशराबा मचाने से आसपास के लोग एकत्र हो गए. जिसके बाद नाबालिग ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन उसे लेकर पिपलानी थाने पहुंचे. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में किसी कंपनी में काम करता है.

आरोपी ने सूनेपन का फायदा उठाया :राजधानी भोपाल के पिपलानी थाने के थाना प्रभारी अजय नायक ने बताया कि थाना क्षेत्र के खजूरी कला में अपने परिवार के साथ रहने वाली 11 साल की नाबालिग 5वीं कक्षा में पढ़ती है और कल वह स्कूल नहीं गई थी. आरोपी राजू पटेल उम्र 52 साल भी अपने घर पर ही था और उसके परिवार के लोग भी कहीं बाहर गए हुए थे. आरोपी घर मे अकेला था. तभी राजू पटेल में नाबालिग को बेर खिलाने के बहाने अपने घर मे बुला लिया. आरोपी नाबालिग के घर के सामने रहता था. इसलिए वह भी विश्वास करके उसके घर मे चली गई.

जबलपुर में रिश्ते शर्मसार, 11 साल की बेटी के साथ पिता ने की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौका देखकर फरार हो गया आरोपी :इसके बाद आरोपी अपने घर मे सूनेपन का फायदा उठाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा, जिसके बाद नाबालिग द्वारा उसका विरोध किया गया. जब उसने शोर मचाया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इस बीच शोर सुनकर नाबालिग के परिजन और आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए. इसी बीच आरोपी मौका देख कर घर से फरार हो गया. इसके बाद नाबालिग के माता पिता और उसके मामा उसे ले कर थाने पहुंचे, तत्काल पुलिस द्वारा नाबालिग की काउंसलिंग कराई गई और उसके बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया में छुपा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details