मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 12, 2022, 6:16 PM IST

ETV Bharat / state

Bhopal Crime News : पांच साल की मूक-बधिर बच्ची से 56 साल के पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी को जेल भेजा, मकान ध्वस्त किया

राजधानी भोपाल में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. पांच साल की मूक-बधिर दलित बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. वारदात गुरुवार शाम की कोलार इलाके में हुई. पुलिस ने 56 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है. आरोपी के अवैध मकान को अगले दिन ध्वस्त कर दिया गया.

girl raped by a neighbour in Bhopal
बच्ची से 56 साल के पड़ोसी ने किया रेप

भोपाल।कोलार पुलिस थाना निरीक्षक चंद्रकांत पटेल ने बताया कि एक पड़ोसी ने लड़की के माता-पिता को सूचित किया कि गुरुवार शाम को आरोपी व्यक्ति के घर से उनकी बेटी के रोने की आवाज आ रही है. बच्चे की मां तुरंत उस व्यक्ति के घर पहुंची और उसे अपनी बेटी का यौन उत्पीड़न करते देखकर चौंक गई. पुलिस को तुरंत सूचित किया गया और बच्ची ने अपनी मां की मदद से संकेतों के माध्यम से पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई.

आरोपी नशे में था : पीड़िता ने इशारों में बताया कि आरोपी उसे खेलने के बहाने अपने घर में ले गया. पुलिस का कहना है कि पाया गया कि आरोपी नशे में था. इसी दौरान उसने ये अपराध किया था. पुलिस ने शुक्रवार को कोलार क्षेत्र में आरोपी व्यक्ति के अवैध रूप से निर्मित घर को ध्वस्त कर दिया. मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार अपराधियों के अवैध मकान को ध्वस्त कर रही है. जिससे अपराधियों में कड़ा संदेश जाए.

एमपी के टीकमगढ़ जिले में युवती के साथ हैवानियत, 6 युवकों ने किया गैंगरेप, मारपीट और अननेचुरल सेक्स

पॉस्को के साथ एससी-एसटी का केस :पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC), यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details