मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal से दिल्ली जाने वाली ट्रेन में सवार हुए 4 बच्चे, अपहरण की आशंका से घबराए परिजन पहुंचे पुलिस थाने

By

Published : Oct 28, 2022, 1:25 PM IST

भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र से गुरुवार सुबह एक साथ 4 नाबालिग बच्चे अपने घरों से गायब हो गए. जब परिजनों ने उन्हें घर के आसपास खोजा तो नहीं मिले. काफी खोजने के बाद उनके पास जब एक फोन आया. तब उन्हें पता चला कि बच्चे घूमते -घूमते भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद दिल्ली जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए. एक जागरूक यात्री की नजर पड़ी तो बच्चों से बात की और उनसे नंबर लेकर परिजनों को उनके ट्रेन में होने की सूचना दी. (Bhopal 4 minors ran away home) (Boarded train to Delhi) (Relatives Fearful kidnapping)

Bhopal 4 minors ran away home
ट्रेन में सवार हुए 4 नाबालिग परिजन पहुंचे पुलिस थाने

भोपाल।अशोका गार्डन थाना थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि बच्चों के गायब होने के बाद परिजनों के पास फोन आया तो वे थाने आकर बच्चों के अगवा होने की बात कहने लगे. थाना प्रभारी ने तत्काल जीआरपी और आरपीएफ अधिकारियों से समन्वय बनाया और रात करीब 9 बजे चारों बच्चों को आगरा स्टेशन पर उतार लिया. इसके बाद पुलिस की एक टीम परिजनों के साथ आगरा के लिए रवाना कर दी गई. थाना प्रभारी बताया कि 11 से 14 साल के चार बच्चे कैलाश नगर सेमरा में रहते हैं और आपस में रिश्तेदार होने के कारण गहरी दोस्ती है .

आगरा स्टेशन पर उतारा बच्चों को :गुरुवार सुबह चारों बच्चे घर से बगैर बताए एक साथ गायब हो गए. परिजनों को लगा कि वह कहीं घूम रहे होंगे. शाम करीब चार बजे एक व्यक्ति ने परिजन को फोन करके बताया कि 4 बच्चे नई दिल्ली जाने वाली ट्रेन के एस-4 कोच में सवार हैं और सुरक्षित हैं. इसके बाद परिजनों ने बच्चों की तलाश की तो वह नहीं मिले.

Gwalior RPF Found Child: मां ने मार्मिक पत्र के साथ ढाई साल के मासूम को ट्रेन में लावारिस छोड़ा, जानें क्या थी बेबसी

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना :घरवाले अशोका गार्डन थाने पहुंचे और बताया कि किसी व्यक्ति ने उनके बच्चों का अपहरण कर लिया है और वह उन बच्चों को लेकर दिल्ली लेकर जा रहा. पुलिस ने जब संबंधित मोबाइल पर बात की तो वह यात्री निकला और अपने टिकट का पीएनआर नंबर समेत अन्य जानकारी भेजी. (Bhopal 4 minors ran away home) (Boarded train to Delhi) (relatives Fearful kidnapping)

ABOUT THE AUTHOR

...view details