मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bharat Jodo Yatra: एमपी में राहुल की यात्रा का आखिरी दिन, आज शाम को राजस्थान में प्रवेश करेगी यात्रा

By

Published : Dec 4, 2022, 7:03 AM IST

Updated : Dec 4, 2022, 9:44 AM IST

Bharat Jodo Yatra
भारत जोड़ो यात्रा

09:42 December 04

MP में भारत जोड़ो यात्रा का आज आखिरी दिन

  • MP में भारत जोड़ो यात्रा का आज आखिरी दिन
  • राहुल की यात्रा शाम को राजस्थान में प्रवेश करेगी

06:41 December 04

यात्रा सुबह लाला खेड़ी से आरंभ होकर शाम को राजस्थान में प्रवेश करेगी

Bharat Jodo Yatra: मध्य प्रदेश में राहुस गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज रविवार को 12 वां दिन है. ये यात्रा आज सुबह लाला खेड़ी से आरंभ होकर शाम को राजस्थान में प्रवेश करेगी. यात्रा का सुबह 10 बजे गर्ल्स कालेज के पास सोयतकलां में मॉर्निंग ब्रेक होगा और फिर दोपहर 3.30 बजे यात्रा फिर शुरू होगी और शाम 6.30 बजे राहुल गांधी अपनी यात्रा के साथ चांवली चौराला, राजस्थान में प्रवेश करेंगे.

वहीं कल शनिवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आगर मालवा जिले में रही. 3 दिसंबर को अंतर्राष्ट्रीय विकलांग दिवस के अवसर पर भारत जोड़ो यात्रा में दिव्यांगों ने भी भाग लिया. इस दौरान दिव्यांगजन राहुल गांधी के साथ व्हीलचेयर से चलते हुए नजर आए. प्रदेश कांग्रेस के दिव्यांग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष उज्जवल मोटवानी ने बताया कि रास्ते में राहुल गांधी दिव्यांगों के समूह के साथ 15-20 मिनट तक चले और उनसे बातचीत की. हालांकि, कुछ अन्य दिव्यांग भी थे, जो कांग्रेस नेता के चारों ओर सुरक्षा घेरा होने के कारण राहुल से नहीं मिल सके.

कंप्यूटर बाबा भी यात्रा में हुए शामिल: विवादास्पद स्वयंभू बाबा नामदेव दास त्यागी उर्फ ‘कंप्यूटर बाबा’ ने भी शनिवार को मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया. कंप्यूटर बाबा सुबह आगर मालवा जिले के महुदिया गांव में राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल होकर और कुछ मिनटों के लिए उनके साथ चले. इस दौरान कंप्यूटर बाबा राहुल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के साथ बातचीत करते नजर आए.

Last Updated : Dec 4, 2022, 9:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details