मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CCF बैतूल मोहन मीणा हटाए गए, रिश्वत मांगने और महिला उत्पीड़न के ऑडियो हुए थे वायरल

By

Published : May 29, 2021, 7:55 PM IST

महिला उत्पीड़न और बेटे की फीस के लिए 30 हजार रुपए मांगने के ऑडियो में फंसे अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक मोहन मीणा को बैतूल से हटाया दिया गया है. उन्हें मुख्यालय अटैच किया गया. बेटे के लिए फीस और महिला उत्पीड़न को लेकर मोहन मीणा की शिकायत की गई थी. मुख्यमंत्री सचिवालय फाइल भेज दी गई है.

Betul CCF Mohan Meena
बैतूल CCF मोहन मीणा बैतूल हटाए गए

भोपाल। महिला उत्पीड़न और बेटे की फीस के लिए 30 हजार रुपए रिश्वत मांगने के ऑडियो में फंसे अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक मोहन मीणा को बैतूल से हटाया गया. उन्हें मुख्यालय अटैच किया गया है.

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव का बैतूल दौरा, MSW के छात्रों ने की फीस माफ करने की मांग

  • बेटे की फीस के लिए रिश्वत और महिला उत्पीड़न को लेकर मोहन मीणा की गई थी शिकायत

बैतूल बहुचर्चित ऑडियो कांड और महिला उत्पीड़न के मामले में जांच कमेटी ने अंतरिम रिपोर्ट राज्य शासन को सौंप दी है. जांच कमेटी ने मोहन मीणा की दलीलों को नकारते हुए महिला उत्पीड़न और रेंजर पर दबाव डालकर 30 हजार रुपए बेटे के एकाउंट में डलवाने के मामले में दोषी माना है. जांच कमेटी की अंतिम रिपोर्ट के आधार पर वन मंत्री विजय शाह ने मुख्य पर प्रधान मुख्य वन संरक्षक मोहन मीणा को बैतूल से हटाया और मुख्यालय अटैच किया गया.

  • अब मुख्यमंत्री लेगें एक्शन

मुख्यमंत्री सचिवालय फाइल भेज दी गई है, अब इस पर मुख्यमंत्री को फैसला लेना है कि उनके खिलाफ क्या एक्शन लिया जाए. मीणा के मामले को लेकर बीजेपी सांसद दुर्गादास उइके और कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने वन मंत्री विजय शाह को पत्र लिखा था. आईएफ एसोसिएशन भी मीणा के काम को लेकर नाराज था. एसोसिएशन ने भी मीणा को हटाने की सिफारिश की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details